ताज़ा खबर
 

गाय को जहर देने का आरोप में चाचा-भतीजे के बीच खूनी संघर्ष, लाठी-डंडों से पीटकर एक को मार डाला

मिर्जापुर में गाय को जहर देने के विवाद में अपने ही भतीजे ने चाचा की जान ले ली। मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Author मिर्जापुर | Published on: October 30, 2019 11:40 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के विंध्याचल क्षेत्र में एक गाय को कथित रूप से जहर देने के मामले में हत्या की बात सामने आई है। पुलिस के अनुसार, मामले में दो पक्षों के बीच हुए हिंसक टकराव में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें कि दोनों पक्षों में पहले से ही किसी और बात पर विवाद चल रहा था। पुलिस झगड़े को इस घटना से भी जोड़ कर देख रही है। बताया जा रहा है कि भतीजे ने चाचा पर गाय को जहर देने का आरोप लगाया था जिसके बाद दोनों में कहा सुनी हुई थी। विवाद इतना बढ़ गया कि भतीजे ने चाचा की हत्या ही कर दी। मामले में 3 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामलाः पुलिस सूत्रों ने मंगलवार (29 अक्टूबर) को बताया कि घटना विंध्याचल थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव की है। बता दें कि गाय को जहर देने का आरोप लगाए जाने पर भड़कन बिंद नामक व्यक्ति का अपने भतीजों से विवाद हो गया। इसके बाद दोनों के बीच खूब कहासुनी हुई। पुलिस ने बताया कि कहासुनी मार पीट में बदल गई जिससे एक की मौत हो गई। पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Hindi News Today, 30 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

झड़प में कई घायलः मामले में अधिकारियों ने बताया कि दोनों के बीच बात विवाद देखते ही देखते खूब बढ़ गई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि इस वारदात में दोनों पक्षों के कुल चार लोग घायल हो गए हैं। वहीं इलाज के दौरान भड़कन बिंद की मृत्यु हो गई। अस्पताल में घायलों का इलाज भी चल रहा है।

पहले से ही था विवादः सूत्रों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पहले से ही किसी अन्य बात को लेकर विवाद था। पुलिस ने इस मामले में महेन्द्र, वीरेन्द्र और सूबेदार नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। वही पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने मृतक की लाश को परिजनों को सौंप दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 UP: हिरासत में आरोपी की मौत पर बवाल, पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा; परिवार वालों का आरोप- जहर खिलाकर मारा
2 काले जादू के शक पर कबाड़ी वाले ने बुजुर्ग को मार डाला, घटनास्थल से पुलिस को मिले खून से सने कपड़े
3 Varanasi : मोमोज विक्रेता ने पत्नी-बच्चों संग की खुदकुशी, बहन की शादी में लिए गए 10 लाख कर्ज से था परेशान
ये पढ़ा क्या?
X