ताज़ा खबर
 

बॉयफ्रेंड के लिए 15 साल की लड़की ने रेत दिया बाप का गला, बोली- आजादी चाहिए थी

लड़के ने पुलिस को बरगलाने के लिए अपने शरीर पर जानबूझ कर कुछ जख्म भी लिए ताकि वो यह दिखा सके कि उसे यह जख्म लड़की के पिता को बचाते वक्त लगे हैं।

Author Published on: August 20, 2019 9:31 AM
लड़की ने रात के वक्त अपने बॉयफ्रेंड को घर पर बुला लिया था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

15 साल की इस नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जिस खौफनाक साजिश के तहत अपने पिता को मौत के घाट उतारा उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यह मामला बेंगलुरु का है। यहां 41 साल के एक बिजनेसमैन को उसकी बेटी ने सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसके पिता उसके प्रेम संबंधों का विरोध करते थे।

दरअसल बीते रविवार (18 अगस्त, 2019) को बेंगलुरु स्थित राजाजी नगर बंगले से 41 साल के एक युवक की जली हुई लाश बरामद की गई। मामले की तफ्तीश में लगी पुलिस ने इस मौत की गुत्थी को सुलझाते-सुलझाते बिजनेसमैन की 15 साल की लड़की से जब पूछताछ की तो सारा भेद खुला गया।

पुलिस के मुताबिक इस लड़की ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है। DCP (North) एन शशिकुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि लड़की ने अपना जुर्म करते हुए कहा कि उसने अपने पिता को इसलिए मारा क्योंकि वो आजादी चाहती थी।

पुलिस के मुताबिक लड़की और उसके बॉयफ्रेंड ने बीते शनिवार की रात को ही कत्ल की योजना बना ली थी। इस दिन लड़की की मां और उसका भाई किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से बाहर गए हुए थे। लड़की का बॉयफ्रेंड बी.कॉम फर्स्ट इयर का छात्र है और लड़की का पड़ोसी भी है।

लड़की पर आरोप है कि शनिवार को उसने रात के वक्त सोने से पहले अपने पिता को पीने के लिए दूध दिया। इस दूध में उसने नींद की छह गोलियां मिला दी।

जब उसके पिता गहरी नींद में सो गए तब उसने अपने बॉयफ्रेंड को घर में बुलाया और फिर रसोईघर में रखे चाकू से अपने पिता पर ताबड़तोड़ कई हमले किए और उनका गला रेत दिया।

सुबह करीब 7 बजे लड़की घर से बाहर गई और पेट्रोल खरीद लाई। लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता के मृत शरीर को घसीट कर बाथरुम में लाया और फिर डेड बॉडी पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी।

इन दोनों के प्लान के मुताबिक लड़की के बॉयफ्रेंड ने पड़ोसियों को घर में आग लगने की सूचना दी और फिर पड़ोसियों की मदद से फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।

लड़के ने पुलिस को बरगलाने के लिए अपने शरीर पर जानबूझ कर कुछ जख्म भी लिए ताकि वो यह दिखा सके कि उसे यह जख्म लड़की के पिता को बचाते वक्त लगे हैं। लेकिन दोनों की यह साजिश पुलिस की कड़ी पूछताछ के आगे टिक नहीं सकी।

अब पुलिस ने नाबालिग लड़की और उसके बॉयफ्रेंड पर कानून के मुताबिक कार्रवाई शुरू कर दी है। चूकि लड़की अभी नाबालिग है इसलिए उसपर जुवेनाइल एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पति को दूसरी महिला संग देख बिफरी पत्नी, बीच बाजार चप्पल से कर दी धुनाई, कहा- कई महिलाओं को दे चुका है धोखा
2 उत्तर प्रदेश: कहासुनी हुई तो पत्नी को बेरहमी से पीटने लगा पति, फिर जबरन पिला दिया टॉयलेट क्लीनर
3 गुजरात: फूड डिलिवरी के बहाने सप्लाई कर रहा था बियर की कैन, पकड़ा गया तो बोला- पहली कंसाइनमेंट है