ताज़ा खबर
 

फेशियल करने के बहाने बुलाया, घर में बंद कर 16 साल की लड़की से किया रेप

परिजन लड़की को लेकर एक निजी क्लिनिक में गए। जब उसकी सेहत में सुधार हुआ तब उसने पूरी बात अपने परिजनों को बताई। लड़की की बात सुन उसके परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

Author Published on: July 24, 2019 12:43 PM
लड़की की बात सुन परिजनों के होश उड़ गए। प्रतीकात्मक तस्वीर।

16 साल की नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए इस शैतान ने बड़ी साजिश रची। उसने अपनी गर्लफ्रेंड के जरिए लड़की को बहाने से घर पर बुलाया और फिर उसकी इज्जत तार-तार कर दी। यह मामला गाजियाबाद का है। जानकारी के मुताबिक यहां एक कॉलोनी में लड़की अपने परिवार के साथ रहती थी। बीते 18 जुलाई, 2019 को दोपहर के वक्त पड़ोस में रहने वाली एक युवती उसके घर पहुंची।

उस वक्त यह लड़की घर में अकेली थी क्योंकि सभी परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। यह लड़की ब्यूटी पार्लर में काम सीख रही है। लिहाजा युवती ने लड़की से कहा कि उसे फेशियल करानी है और इसके लिए उसे उसके घर पर आना होगा। लेकिन युवती के घर जाना 16 साल की इस नाबालिग को काफी भारी पड़ गया।

लड़की ने पुलिस को बताया है कि युवती के घर पहुंचने पर उसका बॉयफ्रेंड घर में पहले से ही मौजूद था। इस युवक ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। यह लड़की किसी तरह पड़ोसी के घर से निकल कर अपने घर पहुंची। शाम के वक्त जब लड़की के परिजन घर पहुंचे तो उसे बदहवास हालत में देख उनके होश उड़ गए।

परिजन लड़की को लेकर एक निजी क्लिनिक में गए। जब उसकी सेहत में सुधार हुआ तब उसने पूरी बात अपने परिजनों को बताई। लड़की की बात सुन उसके परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में परिजन लड़की को लेकर थाने पहुंचे और इस पूर मामले में रिपोर्ट दर्ज करा आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपियों को पकड़ उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ऑफिस में ‘गे’ बोलकर चिढ़ाते थे, कर्मचारी ने कर लिया सुसाइड
2 कुतिया के ‘कैरेक्टर’ पर सवाल उठाकर सड़क पर छोड़ा, कहा- अवैध संबंध थे
3 Bihar: डायन बताकर महिला पर टूट पड़ा लोगों का झुंड, पीट-पीटकर मार डाला, 12 पर केस दर्ज