ताज़ा खबर
 

‘2 लड़के रखवाली करते 1 वीडियो बनाता और बाकी नाबालिग से रेप’, स्कूल में बंधक बना लड़की से हैवानियत

इन सभी ने लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी। लड़की के पिता ने बताया कि 'बड़ी हैरानी की बात है कि यह सब कुछ स्कूल में हुआ...टीचर कहां हैं? प्रिंसिपल कहां हैं?

crime, crime news, rapeखुद को कमरे में बंद कर लड़की चीखती और रोती रहती है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

2 लड़के रखवाली करते 1 वीडियो बनाता और बाकी नाबालिग से रेप करते थे। स्कूल में नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर हैवानियत करने की इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है। स्कूल के बेसमेट में बने बम शेल्टर में इस बच्ची के साथ 10 दिनों तक दरिंदगी हुई। स्कूल में लंच टाइम होने के बाद यह लड़के इस शेल्टर में पहुंच जाते और फिर लड़की से गैंगरेप कर उसे बदहवास हालत में छोड़ कर बाहर चले आते थे।

यह घटना इजरायल की है। इस मामले में 3 नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया गया है और इन सभी पर आरोप है कि उन्होंने अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर स्कूल में बर्बरता की है। 13 साल की इस नाबालिग पीड़िता ने बताया कि उसे स्कूल के बेसमेट में रस्सियों से जकड़ कर रख दिया गया था। लड़की के पिता ने इजरायल टीवी स्टेशन ‘Channel 13’ से कहा कि 4 लड़कों ने उनकी नाबालिग बच्ची पर यौन हमला किया।

पीड़िता के पिता के मुताबिक ‘दो गार्ड की तरह बाहर तैनात रहते थे और दो अंदर। एक लड़का उससे रेप करता था जब एक अन्य इस घिनौने कृत्य का वीडियो बनाता था।’ यह सभी लड़की को जान से मारने की घमकी देने के अलावा उसके छोटे भाई को भी जान से मारने की धमकी दिया करते थे।

इन सभी ने लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी। लड़की के पिता ने बताया कि ‘बड़ी हैरानी की बात है कि यह सब कुछ स्कूल में हुआ…टीचर कहां हैं? प्रिंसिपल कहां हैं? लड़की बुरी तरह सदमे में है इस घटना के बाद से वो कमरे से बाहर नहीं निकली और रोती ही रहती है।’

जानकारी के मुताबिक लड़की पर यह हमला गाजा के नजदीक स्थित एक स्कूल में हुआ है। इस मामले में इजरायल की पुलिस ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद इसकी जांच शुरू कर दी गई है। 16 साल के एक संदिग्ध और 2 अन्य लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

‘Haaretz’ से बातचीत करते हुए एक लड़के के वकील ने कहा कि ‘उसने सभी आरोपों से इनकार कर दिया है और कहा कि वो लड़की को नहीं जानता है।’ वकील के मुताबिक आरोपी ‘लड़का कभी भी उस जगह पर इस लड़की से नहीं मिला जहां उसने अपने साथ बलात्कार की बात कही है।’ (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पत्नी की लाश टुकड़े-टुकड़े करने वाले ने फिल्में और क्राइम सीरियल देख की थी वारदात, कुछ काम नहीं आया
2 उत्तर प्रदेश: स्कूल जाती लड़की को एसयूवी में अगवा कर गैंगरेप, अब प्रिंसिपल ने लगाई क्लास करने पर रोक
3 डिफेंस स्टाफ को कम दाम पर मिलने वाली महंगी दवाओं की ब्लैक मार्केटिंग, Online Sell करते थे बदमाश
यह पढ़ा क्या?
X