ताज़ा खबर
 

भाई के बच्चे की मां बन गई, नाबालिग बहन ने थाने में कहा – कई बार हुआ रेप

पीड़िता ने एसएसपी के सामने बताया कि कई साल तक उसे बंधक बना कर रखा गया और उसका रेप हुआ। पीड़िता अपने साथ 6 महीने की बच्ची को लेकर प्रशासन के पास पहुंची थी और उसने बताया कि यह बच्ची उसके भाई की ही है।

CRIME, CRIME NEWS, RAPEनाबालिग को बंधक बनाकर कई दिनों तक उसके साथ रेप किया गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नाबालिग लड़की के साथ उसके भाई ने कई बार दुष्कर्म किया। अंजाम यह हुआ कि नाबालिग गर्भवती हो गई और कच्ची उम्र में वो 6 महीने के बच्चे की मां भी बन गई। नाबालिग के साथ दरिंदगी की खौफनाक वारदात सुनकर सभी हैरत में हैं। यह मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ में उजागर हुआ है। यह नाबालिग जब एसएसपी के दफ्तर में अपनी मां के साथ अपने ऊपर हुए जुल्म-ओ-सितम के खिलाफ न्याय मांगने पहुंची तो उसने अपने भाई के वहशीपन के बारे में बताया।

पीड़ित नाबालिग ने बताया कि कुछ महीने पहले उसका सौतेला भाई उसे दिल्ली लेकर गया था। यहां उसने कई बार उसके साथ बलात्कार किया। भाई के रिश्तेदारों ने जबरदस्ती उसकी शादी अपने भाई से करा दी। पीड़िता ने एसएसपी के सामने बताया कि कई साल तक उसे बंधक बना कर रखा गया और उसका रेप हुआ। पीड़िता अपने साथ 6 महीने की बच्ची को लेकर प्रशासन के पास पहुंची थी और उसने बताया कि यह बच्ची उसके भाई की ही है।

16 साल की नाबालिग लड़की की मां ने बताया कि पहली पत्नी के निधन के बाद उनके पति ने उनसे दूसरी शादी की थी। उनके पति को पहले से ही 4 बच्चे थे। मार्च के महीने में उनके पति का एक बेटा उनके घर आया और अपनी बहन को साथ लेकर गया था। लेकिन कई दिनों के बाद उन्हें उनकी बेटी ने फोन कर अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया।

इसके बाद किसी तरह इस महिला ने अपनी बेटी को उनलोगों के चंगुल से आजाद कराया। इस महिला ने पुलिस के सामने यह भी बताया कि उसके पति ने उसे 16 अगस्त को तीन तलाक दिया है।

बहरहाल अब इस मामले में पीड़िता की कहानी सुनने के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की अलग-अलग एंगल से जांच की जा रही है और जो भी इसमे दोषी पाए जाएंगे उनपर कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ड्रग्स ने तबाह कर दी है जिंदगी, मां ने बेटी को बेड़ियों में जकड़ बिस्तर से बांधा
2 सेना के जवान ने लगाया पुलिस अफसरों पर रिश्वत लेने का आरोप, कहा- पत्नी फर्जी विवाह प्रमाणपत्र बनवा कर मांग रही आधा वेतन
3 फोटोशूट और रोल देने के बहाने लड़की से छेड़छाड़ का आरोप, एक्टर गिरफ्तार