ताज़ा खबर
 

हैवानियत: हॉस्‍टल के झगड़े में 7 साल की बच्‍ची को जमकर पीटा, प्राइवेट पार्ट्स में छड़ी घुसाई

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सरकारी हॉस्टल में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां सात साल की बच्ची के साथ हैवानियत हुई। घटना को अंजाम दिया उसकी हॉस्टल मेट ने। झगड़े के दौरान हॉस्टल मेट ने न केवल पिटाई की, बल्कि अमानवीयता की हद पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में छड़ी घुसा दी।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर किया गया है।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सरकारी हॉस्टल में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां सात साल की बच्ची के साथ हैवानियत हुई। घटना को अंजाम दिया उसकी हॉस्टल मेट ने। झगड़े के दौरान हॉस्टल मेट ने न केवल उसकी पिटाई की, बल्कि अमानवीयता की हद पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में छड़ी घुसा दी। यह घटना 23 फरवरी को गौरेला थाना क्षेत्र स्थित प्री-मैट्रिक गर्ल्स हॉस्टल में हुई। बच्ची की मां ने बुधवार (28, फरवरी) को थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद सभी को घटना की जानकारी हुई।

शिकायत के मुताबिक, 23 फरवरी की रात कक्षा तीन की छात्रा ने अपने कपड़े हॉस्टल के वॉशरूम में गीले रख दिए थे। इससे दूसरी लड़की के पहले से टंगे कपड़े गिर गए थे। इस पर हॉस्टल मेट को गुस्सा आया और उसने झगड़ा शुरू कर दिया। आरोप है कि दूसरी लड़की ने उसकी जमकर पिटाई की फिर प्राइवेट पार्ट में छड़ी डाल दी।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, मेडिकल टेस्ट के दौरान बच्ची के शरीर पर चोट के निशान और प्राइवेट पार्ट में इन्फेक्शन मिला है। इससे बच्ची के साथ हैवानियत की पुष्टि होती है। बच्ची का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। उधर, पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आईपीसी की धारा 377 और 323 और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

 

Next Stories
1 13 महिलाओं का किया था रेप और मर्डर, आतंक के पर्याय ‘साइको शंकर’ की मिली गर्दन रेती हुई लाश
2 पुलिस को देखते ही गोली चलाता था ये गैंगस्‍टर, खौफ ऐसा कि शहर के अंदर बनवाने पड़े थे बंकर
3 ट्रेन में सामने बैठकर मास्टरबेट कर रहा था शख्स, चाकू लेकर भिड़ी महिला
Coronavirus LIVE:
X