ताज़ा खबर
 

‘पापा कई सालों तक रेप करते रहे..मां खामोश रही’, आर्मी के जवान पर बेटी ने लगाया संगीन आरोप

लड़की ने पुलिस को बताया है कि 'उसने कई महीनों पहले अपना घर छोड़ दिया था लेकिन उसकी मां उसे दोबारा घर में लेकर आई। इसके बाद उसकी मां ने उसे एक मोबाइल फोन दिया जिसपर उसके पिता उसे गंदे मैसेज भेजते थे।'

Author Updated: October 8, 2019 2:40 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (इंडियन एक्सप्रेस)

‘पापा कई सालों तक रेप करते रहे..मां खामोश रही।’ 17 साल की हो चुकी इस पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 8 साल पहले उसके साथ यह सब कुछ होना शुरू हुआ। जब वो करीब 9 साल की थी तब से उसके पिता उसे गलत तरीके से छुते थे। लड़की ने कहा कि जब कभी उसने प्रताड़ना के खिलाफ आवाज उठाई तो उसके पिता उसे धमकियां भी दिया करते थे।

उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने इस मामले में आर्मी के एक जवान पर बीते रविवार को केस दर्ज कर लिया है। यह जवान अभी जम्मू-कश्मीर में तैनात है। इस जवान पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी की मौन स्वीकृति हासिल कर कई बार अपनी बेटी का रेप किया।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि जब उसके पिता ने उसकी छोटी बहन को यौन यातनाएं देनी शुरू की तब उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

हालांकि इस मामले में पीड़ित लड़की के परिजनों ने सभी आरोपों से इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि लड़की के आरोपों के संदर्भ में उन्हें एक ऑडियो टेप भी मिला है जो इस मामले में अहम सबूत साबित हो सकता है।

लड़की के मुताबिक ‘4 साल पहले जब उसके पिता छुट्टी पर घर आए थे तब उन्होंने पहली बार उसके साथ रेप किया था और फिर तब से लेकर अब तक कई बार वो उसके साथ रेप कर चुके हैं।’

लड़की ने पुलिस को बताया है कि ‘उसने कई महीनों पहले अपना घर छोड़ दिया था लेकिन उसकी मां उसे दोबारा घर में लेकर आई। इसके बाद उसकी मां ने उसे एक मोबाइल फोन दिया जिसपर उसके पिता उसे गंदे मैसेज भेजते थे।’

एसपी (ग्रामीण) अवनीश पांडे ने कहा कि लड़की की उम्र 17 साल है और उसके परिजनों ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया है। पुलिस ने लड़की के मोबाइल फोन से ऑडियो क्लिप मिलने की पुष्टि भी की है।

बहरहाल इस मामले में पुलिस ने आर्मी के जवान और उसकी पत्नी के खिलाफ धारा 376 (दुष्कर्म) और 120B (आपराधिक साजिश) के तहत केस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: पत्‍नी से कहासुनी के बाद ATS कमांडो ने खुद को गोली से उड़ाया, सिर के आरपार हो गई बुलेट
2 ज्यादा बारिश से बर्बाद दो किसान नहीं चुका पा रहे थे कर्ज, एक ने खेत में लगाई फांसी, दूसरे ने ट्रेन से कटकर दी जान
3 तोहफा खरीदने के लिए नहीं थे पैसे तो बर्थडे पर बेटी का रेप कर बोला – ‘तुम्हारा गिफ्ट’