ताज़ा खबर
 

मोबाइल पर गंदी फिल्म देखने की लत थी, नाबालिग ने 60 साल की महिला से रेप कर चेहरा कुचल दिया

उस पार्क में यह लड़का पहले से ही घात लगाए बैठा था। दरअसल उसने सोचा था कि वो अहले सुबह इस घटना को अंजाम देगा लेकिन महिला देर रात ही पार्क में टहलने के लिए पहुंच गईं।

Author Published on: September 20, 2019 3:19 PM
सुबह टहलने के लिए गए लोगों ने जब पार्क में महिला को देखा तो उनके होश उड़ गए। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

इस नाबालिग को मोबाइल पर गंदी फिल्में देखने की लत लग गई थी। एक दिन इस लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप कर डाला लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती है। रेप के बाद इस लड़के ने सबूत मिटाने के लिए महिला का सिर तक कूचल दिया। यह मामला राजस्थान का है। श्रीगंगानगर जिले में हुई इस घटना के बाद यहां लोग स्तब्ध हैं।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला हर रोज सुबह टहलने के लिए घर से कुछ ही दूरी पर बने पार्क में जाया करती थी। इसी पार्क में बैठकर यह लड़का अक्सर अपने मोबाइल में गंदी फिल्में देखा करता था। 17 सितंबर, 2019 को 60 साल की इस बुजुर्ग की नींद रात 2 बजे ही खुल गई।

उन्हें लगा कि सुबह के 4 बज चुके हैं और वो हर दिन की तरह इस दिन भी टहलने के लिए घर से निकल गईं। पता चला है कि महिला पहले से ही एक बीमारी से ग्रसित थीं। इस बीमारी की वजह से वो कोई भी चीज भूल जाती थी। उस रात भी वो समय का अंदाजा नहीं लगा सकीं और 2 बजे रात को ही टहलने के लिए घर से निकल गईं।

उस पार्क में यह लड़का पहले से ही घात लगाए बैठा था। दरअसल उसने सोचा था कि वो अहले सुबह इस घटना को अंजाम देगा लेकिन महिला देर रात ही पार्क में टहलने के लिए पहुंच गईं। बुजुर्ग महिला को अकेला देख 17 साल के इस लड़के ने उन्हें दबोच लिया और फिर उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

रेप के बाद इस लड़के ने हत्या और सबूत मिटाने के इरादे से महिला का सिर कूचल दिया ताकि कोई उनकी पहचान ना कर सके। इस वारदात को अंजाम देने के बाद यह लड़का मौके से फरार हो गया।

अहले सुबह पार्क में सैर करने आए लोगों की नजर जब महिला पर पड़ी तो हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की जांच की तो पता चला कि वो अभी जिंदा हैं। आनन-फानन में पुलिस उन्हें लेकर अस्पताल पहुंची। पुलिस वालों ने महिला के रिश्तेदारों से भी संपर्क किया।

अब पुलिस के पास चुनौती थी इस मामले की तहे उघाड़ने की लिहाजा पुलिस ने इसके लिए एक टीम का गठन कर दिया। घटना के करीब 30 घंटे बाद पुलिस ने 17 साल के एक नाबालिग को पकड़ा और उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 घरेलू कलह के चलते बुजुर्ग ने बेटे और पोते को मारा चाकू, बाद में खुद का गला काटकर की आत्महत्या
2 बीमार बेटे का इलाज कराने जा रहे थे माता-पिता, भीड़ ने बच्चा चोर समझ पीट डाला, पुलिस को भी नहीं बख्शा
3 रेप के बाद 7 साल की बेटी को मारने से पहले कई बार नोंचा, अदालत ने बाप को सुनाई मौत की सजा