scorecardresearch

हत्‍या के श‍िकार पर‍िवार से म‍िलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपत‍ि पारस, कहा- ब‍िहार बड़ा राज्‍य है, कुछ न कुछ होता रहता है

Bihar: बीते 22 जून को सुभाष चौक में हुई एक हत्या के मामले में हाजीपुर से सांसद और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि ब‍िहार बड़ा राज्‍य है, कुछ न कुछ होता रहता है।

Bihar | jeweler was shot dead | Hajipur MP and Union Minister Pashupati Kumar Paras | केंद्रीय मंत्री पशुपत‍ि पारस
हाजीपुर में हत्‍या के श‍िकार पर‍िवार से केंद्रीय मंत्री पशुपत‍ि पारस म‍िलने पहुंचे थे। (Photo Credit – Facebook/@Pashupati Kumar Paras)

बिहार के हाजीपुर में बीते 22 जून को एक ज्वैलर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसी घटना के संदर्भ में हाजीपुर से सांसद और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस मृत ज्वैलर के परिवार वालों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान जब प्रदेश की कानून व्यवस्था के बारे में सवाल पूछा गया तो मंत्री बोले कि- बिहार इतना बड़ा राज्य है, ऐसे में कुछ न कुछ तो होते ही रहता है।

घटनाक्रम के अनुसार, बीते 22 जून को सुभाष चौक पर स्थित नीलम ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर कुछ बदमाशों ने हथियार के दम पर दुकान में जा घुसे थे। फिर उन्होंने नीलम ज्वैलर्स के दुकानदार सुनील कुमार प्रियदर्शी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। ऐसे में सांसद और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ले पहुंचे थे।

पशुपति कुमार पारस ने मृतक के परिवार वालों से मुलाकात और बातचीत के दौरान वैशाली एसपी मनीष से बात की। सांसद ने एसपी से कानून व्यवस्था के बारे में बात करते हुए परिजनों को बताया कि एसपी से बात हुई है, दुकान और घर दोनों जगह प्रशासन द्वारा सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। हालांकि, इसी दौरान वह यह भी बोल बैठे कि ब‍िहार बड़ा राज्‍य है, कुछ न कुछ होता रहता है।

हाजीपुर से सांसद और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस का यह बयान उन परिजनों से मुलाकात के दौरान सामने आया, जिसके एक सदस्य की हाल ही में हत्या कर दी गई थी। सांसद ने आश्वासन दिया कि एसपी से बात हुई है, उन्होंने बताया है कि मामले में जांच जारी है और दो-चार दिन में अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि जिस दिन सुनील की हत्या हुई थी, उसी दिन कुछ बदमाशों ने हथियारों के दम पर पर महनार नगर के पटेल चौक स्थित बंधन बैंक की शाखा से तीन लाख रुपए लूट लिए थे।

हैरानी भरी बात यह भी रही कि सांसद के इस बयान के दो घंटे बाद ही गोरौल में एक साइबर कैफे चलाने वाले व्यक्ति की तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना में हमलावर कैफे में घुसे, गोली मारी और भाग निकले।

साइबर कैफे चलाने वाले शख्स की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई है। वारदात को विक्रोली स्टेशन पर स्थित रुनझुन साइबर कैफे में अंजाम दिया गया है। शुरुआती तथ्यों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि मृतक विकास किसी मामले में गवाह था, इसलिए उसकी हत्या कर दी गई।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X