ताज़ा खबर
 

इस मॉडल ने मचाया कत्लेआम, पति, दो बच्चों के अलावा कुत्ते तक को मार दी गोली, फिर अपना सिर उड़ाया

चारों की लाशें उन्हीं के घर से पुलिस ने बरामद की हैं। दोस्तों का इस मामले में कहना है कि परिवार वाले ईसाई धर्म छोड़ने के पांच सालों के बाद जेहोवाह विटनेसेस का त्याग कर दिया था।

मिशिगन में रहने वाली 45 साल की लॉरेन दो बच्चों की मां थीं। शुक्रवार सुबह उनके घर से चार लोगों की लाशें मिलीं। (फोटोः केएसडीके/ब्रिटनी बेवेर्सडॉर्फ फोटोग्राफी)

अमेरिका के मिशिगन में एक मॉडल ने कत्लेआम मचा दिया। दो बच्चों की मां ने पहले अपने पति और दो बच्चों को मौत के घाट उतारा। फिर पालतू कुत्ते को गोली मार बाद में उसी बंदूक से खुद को उड़ा लिया। चारों की लाशें उन्हीं के घर से पुलिस ने बरामद की हैं। दोस्तों का इस मामले में कहना है कि परिवार वालों ने ईसाई धर्म छोड़ने के पांच साल बाद ईसाई धर्म से जुड़े एक अन्य संप्रदाय का त्याग कर दिया था। पुलिस के अनुसार, 45 साल की लॉरेन स्टुअर्ट, 47 वर्षीय उनके पति डेनिअल, बच्चे- स्टीवन (27) और बेथनी (24) की लाशें कीगो हार्बर होम से शुक्रवार को बरामद की गईं। यह कार्रवाई मृतकों के एक परिजन की सूचना के बाद की गई थी। यही नहीं, घर के बाथटब से पालतू कुत्ते की लाश भी मिली। ऐसे में स्टुअर्ट्स के करीबी और दोस्तों का कहना है कि धार्मिक संप्रदाय से दूर होने के बाद लॉरेन अकेलेपन का शिकार हुई होगी, जिसके बाद उसने अपने घर वालों को मौत के घाट उतार दिया। दोस्त जॉयस टेलर ने डेट्रॉइट फ्री प्रेस से कहा, “परिवार ने पांच सालों पहले ही गिरजाघर से दूरी बना ली थी, क्योंकि वे अपने बच्चों को कॉलेज भेजना चाहते थे, जिसकी अनुमति उस संप्रदाय में नहीं थी।” मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब भी कोई गिरजाघर या संप्रदाय को छोड़कर जाता है तब उसे बाकी इसके बाकी सदस्यों से मिलने और बातचीत करने की अनुमति नहीं दी जाती है।

ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो में टेलर ने इस बारे में आगे कहा, “दो दिन पहले त्याग प्रक्रिया के चलते चार लोगों की जान चली गई। पांच साल पहले आप लोगों ने इस छोटे से परिवार को सहारा दिया था। आप ही सिर्फ उनके लिए सहारा थे, लेकिन आप बाद में पलट गए और उन्हें खुद से दूर कर दिया।”

वहीं, पुलिस का कहना है कि उसे इस दावे के बारे में मालूम था, जिसमें कहा जा रहा है कि मृतकों का अपने पिछले गिरजाघर से कुछ विवाद था। हालांकि, उन्होंने इस बारे में टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। उनका कहना है कि लॉरेन अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ गई है, लेकिन उसमें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App