ताज़ा खबर
 

मानसिक रूप से विक्षिप्त मां ने 8 महीने के बच्चे का गला काट सर कुचल मार डाला

दिल्ली के अमन विहार इलाके में सनसनीखेज घटना हुई। जब मानसिक रूप से विक्षिप्त मां ने अपने ही आठ महीने के नवजात की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

A Man, A Man Murdered, Sister In Law, Sister In Law murder, Sister In Law murder in up, Widowed Sister In Law, Widowed Sister In Law murder, Widowed Sister In Law murder in up, crime news, state newsइस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

दिल्ली के अमन विहार इलाके में सनसनीखेज घटना हुई। जब मानसिक रूप से विक्षिप्त मां ने अपने ही आठ महीने के नवजात की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। केस दर्ज कर पूरी घटना की छानबीन हो रही है। पता लगाया जा रहा है बच्चे की हत्या महिला ने क्यों की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले महिला ने बच्चे का गला दबाया और फिर सिर कुचल कर मार डाला। पुलिस के मुताबिक आरोपी सारिका मानसिक रूप से बीमार है। जब वह बच्चे चिराग के साथ अकेले थी, तब उसने घटना को अंजाम दिया। घटना के समय सारिका की सात साल और 12 साल की दो बेटियां दादा के घर में थीं। महिला का पति हरिशंकर साप्ताहिक बाजार में फेरी लगाने का काम करता है।
घटना की सूचना अमन विहार पुलिस को देर रात करीब दो बजकर 15 मिनट पर हुई। जिसके बाद पुलिस पहुंची और उसने शव बरामद कर आरोपी महिला को गिरफ्तार किया। नवजात की हत्या में मां की संलिप्तता की खबर सुनकर लोगों को भरोसा ही नहीं हो रहा। घरवालों के मुताबिक पिछले काफी समय से महिला की मानसिक हालत खराब चल रही है। मगर उन्हें अंदाजा नहीं था कि वह इस तरीके का कदम उठा लेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हनीट्रैप बनाकर कारोबारी की अंतरंग तस्वीरें खींचने का था प्लान, हो गया गैंगरेप
2 खौफनाक जुर्म: लोगों को एड्स मरीज बनाने के लिए ऐप की मदद लेता था समलैंगिक नाई, हुई आजीवन जेल
3 उन्नाव गैंगरेपः सीबीआई जांच में खुलासा, पीड़िता के पिता के खिलाफ दर्ज हुआ था फर्जी केस
ये पढ़ा क्या?
X