ताज़ा खबर
 

Mehrauli murders: 7 दिन से परिवार की हत्या की प्लानिंग कर रहा था ट्यूटर, कसाई के छुरे से काटा सबका गला

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि वारदात को अंजाम देने के लिए उसने कसाई के छुरे का इस्तेमाल किया, जिसने उसने महरौली में हर मंगलवार लगने वाले बाजार से खरीदा था।

Mehrauli murders (फोटो सोर्स: ANI)

दिल्ली के महरौली इलाके में पत्नी और 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या करने वाला आरोपी ट्यूटर करीब 7 दिन पहले से इस मर्डर की प्लानिंग कर रहा था। यह खुलासा उसने पूछताछ के दौरान किया। आरोपी ने बताया कि पत्नी व तीनों बच्चों का गला रेतने के लिए उसने महरौली में हर मंगलवार लगने वाले बाजार से कसाई वाला छुरा खरीदा था।

ऐसे की थी प्लानिंग: जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस देवेश श्रीवास्तव के मुताबिक, आरोपी उपेंद्र शुक्ला ने पुलिस को बताया कि मर्डर से कुछ घंटे पहले शुक्रवार शाम उसने नींद की गोलियां व 2 लीटर दूध खरीदा था, जो शुक्रवार रात उसने अपनी पत्नी व बच्चों को पिला दिया था। सबकी हत्या करने के बाद आरोपी कई घंटे तक अपना कबूलनामा लिखता रहा। इस दौरान वह बेडरूम में लाशों के पास ही बैठा रहा।

National Hindi News, 23 June 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

सास का था डर: आरोपी ने बताया कि तीसरे बच्चे की प्रेग्नेंसी और डिलिवरी के दौरान उसकी सास साथ ही रह रही थीं। ऐसे में उसे डर था कि हत्या करते वक्त वह जाग न जाएं, जिससे उसे दिक्कत होगी। ऐसे में वह शुक्रवार दोपहर में ही नींद की गोलियों के 3 पत्ते खरीद लाया था। आरोपी के मुताबिक, शुक्रवार शाम उसने घर के नजदीक की दुकान से दूध खरीदा और उसमें नींद की गोलियां मिलाकर सभी को पिला दिया।

Bihar News Today, 20 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ऐसे अंजाम दी वारदात: आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब उसे यकीन हो गया कि सब सो गए हैं तो वह रात करीब एक बजे उठा और सबका गला बारी-बारी से रेत दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह कुछ समय तक रोता रहा। इसके बाद बाकी समय उसने कबूलनामा लिखने में बिताया, जिससे वह बता सके कि उसने हत्याएं क्यों कीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 MP: इंटरकास्ट मैरिज करने के चलते बहन से नाराज था युवक, घर में घुसा और सिर पर पिस्टल सटाकर मार दी गोली
2 Delhi: वसंत एनक्लेव में ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपती व नौकरानी को घर में घुसकर मार डाला
3 आत्महत्या करने जा रही नाबालिग को पहले बचाया, फिर किया रेप
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit