ताज़ा खबर
 

मेरठ: कोरोना का खतरा! अस्पताल में हमला कर COVID-19 सैमपल्स ले भागे बंदर, VIDEO में किट को दांत से चबाते नजर आए

Coronavirus, (Covid-19): इस घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि एक बंदर पेड़ पर चढ़ गया था और वो अपने दांत से किट को चबा रहा था।

crime, crime news, india lockdownपेड़ पर यह बंदर किट को दांत से चबाते नजर आए। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

Coronavirus, (Covid-19): उत्तर प्रदेश के मेरठ में बंदरों के उपद्रव की वजह से कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलने का खतरा बढ़ गया है। शुक्रवार (29-05-2020) को बंदरों का एक झुंड अचानक मेरठ मेडिकल कॉलेज के परिसर में घुस गया और उत्पात मचाने लगा। इस दौरान बंदरों ने अस्पताल के लैब टेक्निशियन से लैब में जांच के लिए रखे कुछ COVID-19 Samples (नमूने) छिन लिये औऱ फरार हो गए। बंदरों के इस उत्पात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां कोरोना वायरस संक्रमण की जांच के लिए कुछ लोगों के सैम्पल्स इकट्ठा किये गये थे। लेकिन इससे पहले कि इनका टेस्ट किया जाता बंदर लैब से यह सैंपल लेकर भाग गए। हालांकि चिकित्सकों ने दोबारा सैम्पल जुटाए हैं।

लेकिन बंदरों के इस हरकत से लोग यहां दहशत में है और कोरोना फैलने का खतरा भी बढ़ गया है। इस घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि एक बंदर पेड़ पर चढ़ गया था और वो अपने दांत से किट को चबा रहा था। किट के कुछ हिस्सों को तोड़कर उसने पेड़ के नीचे गिरा दिये थे।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने देखा है और कोविड-19 के खतरे को लेकर चिंता जाहिर की है। वहीं मेरठ के डीएम अनिल ढिंगरा ने कहा है कि इस मामले में जांच की जाएगी।

आपको बता दें कि इस इलाके में बंदरों का आतंक आम बात है। यहां अक्सर बंदर उत्पात मचाते रहते हैं। लेकिन कोविड-19 सैमपल्स उनके हाथ में जाने के बाद इस बात का भी डर हो गया है कि कही यह संक्रमण इंसानों से बंदरों में ना फैल जाए।

पूरे उत्तर प्रदेश में इस वक्त कोरोना संक्रमण के फैलने से लोग काफी चिंतित हैं। मेरठ में संक्रमितों की संख्या 400 पहुंच गई है, इनमें 296 स्वस्थ हो चुके हैं। मेरठ को रेड जोन भी घोषित किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुलवामा: विस्फोटकों से लदी कार का मालिक निकला हिज्बुल आतंकी, शोपियां का वाशिंदा है हिदायतुल्लाह मलिक
2 पश्चिम बंगाल से धरा गया जमात-उल मुजाहिद्दीन का वांटेड आतंकी अब्दुल करीम, 2018 में चकमा देकर हुआ था फरार
3 हमलोग जानवर हैं क्या?..पानी चाहिए खाना चाहिए’, यूपी के Covid-19 हॉस्पिटल में व्यवस्था से नाराज मरीजों का वीडियो वायरल