खून चोर गिरोह: घर से निकलते ही बच्चे को उठाया, जंगल ले जाकर निकाल लिया खून

मेरठ में एक अजीब ही वारदात सामने आई है। जहां एक नाबालिग बच्चे का अपहरण कर बदमाश जंगल ले गए और उसके शरीर से 2 बोतल खून निकाल लिये।

Haryana, Sonipat, Pregnant Woman Set on Fire, Live-in Partner
मेरठ में बच्चे को अगवा कर निकाला खून, (फोटो क्रेडिट – freepik)

उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक अजीब ही घटना सामने आई है। एक नाबालिग ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा है कि उसका अपहरण कर खून निकाल लिया गया है।

घटना मेरठ शहर से सटे पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की है। जहां 12 वर्षीय बच्चा घर से दोस्त के यहां जाने के लिए निकला था। जहां रास्ते में उसका कथित रूप से अपहरण कर लिया गया और जंगल ले जाकर खून निकाल लिया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

मेरठ के मोदीपुरम के पल्लवपुरम फेज दो में रहने वाले लाल सिंह ने पुलिस को बेटे वंश के अपहरण की शिकायत दी थी। लाल सिंह ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम चार बजे वंश अपने दोस्त के घर जाने की बात कहकर घर से गया था, लेकिन वह न तो अपने दोस्त के घर पहुंचा और न ही वापस आया। जब वंश वापस घर नहीं पहुंचा तो घर वाले परेशान हो गए। पड़ोसियों और आस-पास खोजने के बाद वो पुलिस के पास पहुंचे।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी थी कि करीब चार घंटे बाद रात को वह खुद से अपने घर पहुंचा। लड़के को घर पहुंचने के बाद परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वंश ने पुलिस को बताया कि पल्लवपुरम में स्थित नालंदा स्कूल के पास बाइक सवार दो युवक आए और उसके मुंह पर रूमाल रख दिया, जिसके बाद वह बेसुध हो गया। आगे वंश ने कहा- “जब होश आया तो वह एक गांव के जंगल में था, जहां पहले से दो, तीन और बच्चे चारपाईं पर लेटे हुए थे।

पल्लवपुरम के निरीक्षक देवेश शर्मा ने बताया कि बच्चे का बयान दर्ज किया गया है और उसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X