ताज़ा खबर
 

मौलाना ने कबूली कई बच्चों के साथ गंदी हरकत करने की बात, भीड़ ने पीटकर पुलिस को सौंपा

मध्य प्रदेश के इंदौर में कई नाबालिगों का यौन शोषण करने वाले मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जब एक बच्चे ने उसकी पोल खोली तो लोगों ने जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंपा।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मध्य प्रदेश के इंदौर में कई नाबालिगों का यौन शोषण करने वाले मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जब एक बच्चे ने उसकी पोल खोली तो लोगों ने जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंपा। मौलाना पर पहले से कई मुकदमे चल रहे हैं।पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने कई बच्चों के साथ गलत हरकत करने की बात स्वीकार की।
दरअसल सोमवार की रात एक आठ साल का बालक अपने पिता की दुकान पर बैठा था। इस दौरान अनारबाग कॉलोनी निवासी कासिम मलिक अंसारी आया तो बच्चा देखकर डर गया।उसने पिता को बताया कि कासिम ने ही उसे साथ गंदी हरकत की थी। जिस पर पिता ने दौड़ाकर कासिम पकड़ लिया। आसपास के लोगों ने भी जमकर कासिम की पिटाी की फिर उसे पुलिस को भी सौंप दिया।

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो कासिम ने कई राज उगले। उसने बताया कि वह अब तक चार बच्चों का यौन शोषण कर चुका है। उसने बताया कि वह बच्चों को घर से दूर ले जाकर एकांत में गंदी हरकत करता था, फिर उन्हें घर के पास छोड़ते हुए धमकी देता था कि किसी से बताने पर जान से मार देगा। पुलिस को उसने बताया कि वह कम उम्र के बच्चों को इसलिए शिकार बनाता था, ताकि वह किसी से शिकायत न कर सकें। कासिम ने खुद को मौलाना बताया।

उधर पुलिस ने जब आरोपी की हिस्ट्रीशीट खंगाली तो पता चला कि चार साल की बच्ची के यौन शोषण के मामले में उस पर केस दर्ज है। यही नहीं 11 साल के बच्चे के यौन शोषण का भी उस पर आरोप लग चुका है।बहरहाल इस मामले में खजराना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App