ताज़ा खबर
 

UP: मऊ में सपा नेता की हत्या से हड़कंप, बदमाशों ने सिर में मारी गोली

करीब एक घंटे बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे। उन्होंने हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद ही ग्रामीणों ने लाश को उठाने दिया। 

प्रतीकात्मक तस्वीर।

यूपी के मऊ जिले में समाजवादी पार्टी के नेता और मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के शेख वालिया गांव के पूर्व ग्राम प्रधान बिजली यादव को रविवार की सुबह अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रविवार की सुबह रोजाना की तरह वह टहलने के लिए घर से निकले थे। लगभग आधा किमी की दूरी पर स्थित अपने चचेरे भाई के कॉलेज के पास पहुंचे ही थे कि हमलावरों ने उनकी जान ले ली। हत्यारे घने कोहरे में घटना को अंजाम देकर भाग निकले।

राहगीर ने गांव वालों को सूचना दी : कुछ देर बाद एक राहगीर ने गांव वालों को सूचना दी। इस पर ग्रामीण परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे। जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाश को उठाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने रोक दिया। ग्रामीणों ने मांग की कि मौके पर डीएम-एसपी आएं, तभी लाश उठने देंगे।

Hindi News Live Hindi Samachar 12 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

करीब एक घंटे बाद पुलिस अधीक्षक पहुंचे : करीब एक घंटे बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे। उन्होंने हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद ही ग्रामीणों ने लाश को उठाने दिया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक सपा नेता बिजली यादव की पत्नी मीना ने पुलिस को तहरीर दी। पूर्व प्रधान अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी।

हत्यारे घने कोहरे में घटना को अंजाम देकर भाग निकले : घना कोहरा होने के कारण हमलावरों के बारे में किसी को तत्काल कोई जानकारी नहीं मिल सकी। कुछ देर बाद उस रास्ते से गुजर रहे राहगीर ने शोर मचाकर घटना की जानकारी गांव के लोगों को दी। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य का कहना है कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि जल्दी ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मुझे इग्नोर कर दूसरे से करने जा रही है शादी, कभी ना करना प्यार’; Video रिकॉर्ड कर प्रेमी ने लगा दी ट्रेन के सामने छलांग; मौत
2 Bihar: भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात SSB जवान ने की 45 मिनट तक ताबड़तोड़ फायरिंग, दागीं 200 से अधिक राउंड गोलियां
3 Gaurav Chandel Murder Case: बिसरख थाने के SO समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड, गौरव चंदेल हत्याकांड में लापरवाही बरतने का आरोप