ताज़ा खबर
 

बाहुबली Mukhtar Ansari के शूटर बेटे अब्बास के घर से मिला विदेशी हथियारों का जखीरा, पिस्टल-राइफल समेत हजारों कारतूस बरामद

सूत्रों की मानें तो अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित घर से 6 असलहों के साथ-साथ करीब साढ़े 4 हजार कारतूस बरामद हुए हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में पुलिस अब्बास को गिरफ्तार भी कर सकती है।

Author नई दिल्ली | Updated: October 20, 2019 10:05 AM
मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास के दिल्ली स्थित आवास पर छापेमारी। फोटो सोर्स: सोशल मीडिया

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के शूटर बेटे अब्बास अंसारी की मुसीबतें लगातार बढ़ रही हैं। लखनऊ पुलिस ने गुरुवार (17 अक्टूबर) को उनके दिल्ली के बसंत कुंज स्थित आवास पर छापा मारा। मौके से करोड़ों रुपए के विदेशी असलहे समेत करीब साढ़े हजार कारतूस बरामद हुए हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में पुलिस अब्बास को गिरफ्तार भी कर सकती है। बता दें कि पुलिस ने यह कार्रवाई लखनऊ की महानगर कोतवाली में अब्बास के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद की।

करोड़ों रुपए का है बरामद असलहा: पुलिस के मुताबिक, अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित आवास से इटली, ऑस्ट्रिया, स्लोवेनिया मेड रिवॉल्वर, बंदूक व कारतूस शामिल हैं। इनमें इटली व स्लोवेनिया से खरीदी गई डबल बैरल व सिंगल बैरल गन भी शामिल है। साथ ही, मैग्नम की राइफल, अमेरिका मेड रिवॉल्वर, ऑस्ट्रिया की स्लाइड और ऑटो बोर पिस्टल भी जब्त की गई है। पुलिस ने मौके से करीब साढ़े 4 हजार कारतूस भी बरामद किए हैं।

National Hindi News 18 October 2019 LIVE Updates

लखनऊ में FIR दर्ज होने के बाद कार्रवाई: जानकारी के मुताबिक, अब्बास अंसारी के खिलाफ 12 अक्टूबर को लखनऊ की महानगर कोतवाली में आर्म्स एक्ट व धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था। इसके बाद लखनऊ पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से बसंत कुंज में छापेमारी की। माना जा रहा है कि हथियारों का जखीरा बरामद होने के बाद अब्बास अंसारी को गिरफ्तार किया जा सकता है।

इंटरनेशनल लेवल का खिलाड़ी है अब्बास: गौरतलब है कि अब्बास अंसारी शॉटगन शूटिंग के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं। वह दुनिया के टॉप-10 शूटर्स में भी शामिल रह चुके हैं। साथ ही, इंटरनेशनल लेवल पर कई पदक जीतकर देश का नाम रोशन कर चुके हैं। पुलिस के मुताबिक, अब्बास के घर पर छामेमारी की कार्रवाई एसएसपी क्राइम, सीओ गाजीपुर और दिल्ली पुलिस की मदद से की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi के कनॉट प्लेस में फिर लूट, मॉर्निंग वॉक पर निकले Air Force अफसर से छीना One Plus 6 मोबाइल
2 वीडियोः पुलिस ऑफिसर ने सेना से रिटायर्ड को जड़ दिया थप्पड़, सूबेदार ने कर दी धुनाई
3 Lucknow: हजरतगंज में अमेरिकी युवती से छेड़छाड़, आरोपी बाइक टैक्सी चालक गिरफ्तार