ताज़ा खबर
 

रेप की कोशिश में हुआ नाकाम तो गला दबा 6 साल के बच्चे को मार डाला, ऐसे पकड़ा गया आरोपी

पुलिस कप्तान ने बताया कि चार साल पहले भी आरोपी पर एक दूसरे बच्चे की हत्या का आरोप लगा था। तब भी बच्चे की दुराचार के बाद हत्या कर दी गई थी और शव को कुएं में फेंक दिया था।

मथुरा | Updated: August 10, 2019 12:19 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक छह वर्षीय बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके ही पड़ोस में रहने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि बच्चे के पड़ोस में रहने वाले आरोपी योगेश को सीसीटीवी फुटेज के सहारे शनिवार को पकड़ा गया जिसमें वह बच्चे के पीछे जाता दिख रहा था। आरोप है कि योगेश ने बच्चे के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन जब वह सफल नहीं हो सका तो उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस का बयान: पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में बच्चे के परिजन ने आरोपी योगेश को पहचान लिया जो उनका शादीशुदा पड़ोसी था और उसका बच्चे के घर आना-जाना था। बच्चा उसे चाचा कहता था। गौरतलब है कि कॉलोनी निवासी प्रकाश का छह वर्ष का बेटा गुरुवार सुबह घर से अचानक गायब हो गया। चार घंटे की तलाश के बाद उसका शव घर से आधा किमी की दूरी पर मिला था। जिसके बाद परिवार समेत पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

National Hindi News, 10 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

आरोपी का पुराना इतिहास: पुलिस कप्तान ने बताया कि चार वर्ष पूर्व भी आरोपी योगेश पर कॉलोनी के ही एक अन्य बच्चे की हत्या का आरोप लगा था। तब भी एक बच्चे की दुराचार के बाद हत्या कर दी गई थी और शव को कुएं में फेंक दिया था। एसएसपी ने इस मामले का कम से कम समय में खुलासा करने वाली पुलिस टीम के लिए 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

Next Stories
1 तीन तलाक कानून का खौफ नहीं: कानपुर-कन्नौज में सामने आए 3 मामले, पुलिस से शिकायत की तो मिली मर्डर की धमकी
2 कांग्रेस नेता ने WhatsApp Group में भेजा बुर्के वाली महिला का अश्लील वीडियो, लिखा- ‘Article 370 हटने के बाद पहला रूझान’, थाने पहुंचीं महिलाएं
3 Thane: मराठी TV इंडस्ट्री में काम करने वाली महिला ने बेटी को मारकर किया सुसाइड, नोट में लिखा- काम नहीं मिलने से थी परेशान
ये  पढ़ा क्या?
X