ताज़ा खबर
 

प्रेमिका को घर बुला संबंध बनाए फिर बेलन से कर दी हत्या, शव को 18वीं मंजिल से फेक सुसाइड का दिया रूप, धरा गया शादीशुदा युवक

मुमताज वैशाली इलाके में स्थित एक कंपनी में काम करता था और इसी कंपनी मेें काम करने वाली एक लड़की से उसके अवैध रिश्ते भी थे।

Author Published on: November 12, 2019 10:29 AM
युवक ने बेलन से प्रेमिका के सिर पर जोरदार हमला किया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस युवक ने पहले अपनी प्रेमिका को अपने घर बुलाकर उससे संबंध बनाए। फिर रोटी बनाने में इस्तेमाल किये जाने वाले बेलन से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा ना हो सके और वो कानून की नजर से बचा रहे इसके लिए उसने बड़ी ही शातिराना तरीके से इस मर्डर को सुसाइड का रूप भी दे दिया। लेकिन कहते हैं कि अपराधी चाहे कितना भी शातिर क्यों ना हो कानून के लंबे हाथों से वो ज्यादा दिनों तक बच नहीं सकता। पुलिस ने हत्या के कुछ ही दिनों बाद इस मिस्ट्री को बेपर्दा कर दिया।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा को हाइट्स सोसायटी में बीते 2 नवंबर को एक लड़की लाश मिली। पहली नजर में ऐसा लग रहा था कि इस लड़की ने सोसायटी की बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। लेकिन जल्दी ही पुलिस ने पता लगा लिया कि यह लड़की इस बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 1804 में गई थी। इसके बाद जैसे-जैसे पुलिस की तफ्तीश आगे बढ़ी मामला खुलता ही चला गया।

पुलिस के मुताबिक इस फ्लैट में मुमताज अपनी पत्नी के साथ कई दिनों से रहता था। मुमताज की पत्नी पिछले काफी दिनों से अपने मायके गई थी। मुमताज वैशाली इलाके में स्थित एक कंपनी में काम करता था और इसी कंपनी मेें काम करने वाली एक लड़की से उसके अवैध रिश्ते भी थे। पत्नी के मायके जाने के बाद 2 नवंबर को मुमताज ने इस लड़की को अपने घर बुलाया था।

फ्लैट में मुमताज ने इस लड़की से पहले संबंध बनाया। लेकिन इसके बाद इस लड़की के साथ मुमताज का विवाद हो गया। दरअसल लड़की ने इस संबंध को सरेआम करने की धमकी उसे दी थी। इस बात से मुमताज को इतना गुस्सा आया कि उसने बेलन से लड़की के सिर पर जोरदार हमला कर दिया। सिर पर जबरदस्त चोट लगने की वजह से लड़की बेहोश हो गई और उसका काफी खून बह गया।

अपनी प्रेमिका को बेहोशी की अवस्था में ही छोड़ कर मुमताज अपने भाई के फ्लैट में चला गया। इधऱ सिर से काफी खून बह जाने की वजह से लड़की की मौत हो गई। अगले दिन सुबह 4 बजे घर पहुंचने के बाद मुमताज ने लड़की को बिल्डिंग की 18वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया ताकि लोगों को यह मामला सुसाइड का लगे।

इस भयानक हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मुमताज अपने घर यानी बिहार के सुपौल स्थित छातापुर गांव में जाकर छिप गया। हालांकि बिहार जाने से पहले वो गाजियाबाद और गुड़गांव में भी भटकता रहा ताकि वो पुलिस को गुमराह कर सके। पुलिस ने मुमताज को बिहार से गिरफ्तार कर लिया है।

उसके ग्रेटर नोएडा के फ्लैट से हत्या में इस्तेमाल किये गये बेलन को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। घर में खून के धब्बे भी मिले हैं। बहरहाल अब इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाइयों में जुटी है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नाबालिग से मौलवी समेत दो ने किया रेप, पंचायत के पास गई तो फरमान मिला- बच्चे को बेच दो
2 15 साल के भाई ने 10 साल की बहन का किया रेप, गर्भवती हुई तब हुआ खुलासा
3 साधु जैसे कपड़े पहन मंदिर में रहने वाले को आंखें फोड़कर मार डाला, हाथ-पैर बांध खेत में फेंक दी लाश
जस्‍ट नाउ
X