Marine Drive police have arrested the accused who doing bad things in front of A 34-year-old woman - मरीन ड्राइव लड़कियां घूरते हुए गंदी हरकत कर रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मरीन ड्राइव पर लड़कियां घूरते हुए गंदी हरकत कर रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला की शिकायत के बाद आरोपी रूपक के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 (महिला की इज्जत का अनादर करना) और 354 (स्त्री की मर्यादा और मान सम्मान को क्षति पहुंचाने और गलत मंशा रखना या जबरदस्ती करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई में एक शख्स को महिलाओं के एक ग्रुप के सामने हस्तमैथुन करने पर गिरफ्तार किया गया। यह घटना शुक्रवार शाम मुंबई के मरीन ड्राइव की है। 34 वर्षीय महिला ने आरोपी शख्स को गंदी हरकत करते देखा तो अपने दोस्तों की मदद से मौके पर ही पकड़ लिया था। शख्स की पहचान 24 वर्षीय रूपक अक्षद के रूप में की गई हैं। शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी शख्स को शनिवार (20 जनवरी 2018) को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दरअसल यह पूरी घटना शुक्रवार देर रात करीब 10 बजे की है। महिला उस वक्त अपने दोस्तों संग इंटरकांटिनेंटल होटल के पास मरीन ड्राइव पर बैठी थी । तभी महिला ने आरोपी शख्स को देखा था। ‘मिड-डे’ की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया कि आरोपी लड़के को उसने अचानक देखा और नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जब गौर से शख्स को देखा तो पाया कि वह उन्हें ही देख रहा है और हस्थमैथुन कर रहा है। इसके बाद महिला ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर शख्स को वहीं पकड़ लिया।

महिला ने शख्स को पकड़कर पुलिस को फोन किया। जल्द ही पेट्रोलिंग पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई। लड़की ने आरोपी शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया और घटना की पूरी जानकारी दी। पुलिस के पकड़े जाने के बाद आरोपी शख्स ने बताया कि उसका नाम रूपक अक्षद है और काम के सिलसिले में ओडिशा से मुंबई आया है। रूपक ने बताया कि वह मुंबई में मजदूरी का काम करता है।

महिला की शिकायत के बाद आरोपी रूपक के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 (महिला की इज्जत का अनादर करना) और 354 (स्त्री की मर्यादा और मान सम्मान को क्षति पहुंचाने और गलत मंशा रखना या जबरदस्ती करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी शख्स को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App