ताज़ा खबर
 

कोरोना वायरस के शक में शख्स ने कर ली खुदकुशी, कहा था- पूरे गांव को बचाना चाहता हूं

Coronavirus Infection: हालांकि चिकित्सकों ने वायरल फीवर को देखते हुए उसे मास्क पहनने की सलाह दी थी ताकि यह इन्फेक्शन दूसरे लोगों में प्रवेश ना करे।

crime, crime newsगलतफहमी में पड़कर यह युवक अपने बेटे को भी अपने करीब नहीं आने दे रहा था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Coronavirus Infection: चीन में फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को खौफ में डाल दिया है। इसी दहशत में आकर आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक शख्स ने खुदकुशी कर ली। मरने वाले शख्स की पहचान 50 साल के कृष्णाहद के रूप में हुई है। दरअसल कृष्णाहद को पिछले कुछ दिनों से बुखार था। बुखार से पीड़ित होने के बाद उसने चिकित्सकों के पास जाकर सलाह दी। Ruia Government General अस्पताल के चिकित्सकों ने शनिवार को उसे बताया कि उसे वायरल फीवर है उसे कोरोना वायरस नहीं है। लेकिन कृष्णाहद को शक हो गया था कि वो डेडली कोरोना वायरस से पीड़ित हो गया है।

हालांकि चिकित्सकों ने वायरल फीवर को देखते हुए उसे मास्क पहनने की सलाह दी थी ताकि यह इन्फेक्शन दूसरे लोगों में प्रवेश ना करे। इसके बाद कृष्णाहद किसी को भी अपने पास नहीं आने देता था। यहां तक कि वो अपने बच्चों और पत्नी को भी खुद से दूर रखता था। उसे शक था कि उसे कोरोना वायरस है और यह वायरस उसकी वजह से अन्य लोगों में भी फैल सकता है।

जानकारी के मुताबिक इस शख्स ने इंटरनेट पर कोरोना वायरस के कई वीडियो देखे। जिसके बाद ही उसे शक हो गया कि वो भी इस वायरस से ग्रसित हो चुका है। बीते मंगलवार को कृष्णाहद ने अपने घर के सदस्यों को घऱ में बंद कर दिया और खुद अपनी मां की कब्र पर चला गया। यहां कृष्णाहद ने एक पेड़ से लटक कर खुद को फांसी लगा ली। इधर कृष्णाहद की पत्नी लक्षमी ने शोर मचाकर किसी तरह का घर का दरवाजा खुलवाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

मृतक शख्स के बेटे ने कहा कि उनके पिता को इस बात का पूरा शक हो गया था कि वो कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुके हैं। इस बात से वो काफी क्रोधित रहते थे और खुद से लोगों को दूर भी रखते थे। जो भी शख्स उनके पास आने की कोशिश करता था वो उसपर पत्थरों से हमला कर देते थे।

आत्महत्या करने से पहले इस शख्स ने गांव वालों और अपने परिवार के लोगों से कहा था कि वो उससे दूर रहें क्योंकि वो कोरोना वायरस से ग्रासित है। उसने गांव के लोगों से कहा था कि वो पूरे गांव को बचाना चाहता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: हरियाणा में पुलिसवाले को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पर घसीट कर दूर तक ले गए बदमाश
2 दिल्ली: हमलावरों के निशाने पर नहीं थे ‘AAP’ विधायक, पुलिस का बड़ा खुलासा
3 महाराष्ट्र: 20 छात्राओं ने की थी यौन उत्पीड़न की शिकायत, फिर भी बना दिया कॉलेज का डीन
कोरोना टीकाकरण
X