ताज़ा खबर
 

बिहार: पंचायत समिति के सदस्य के पति को गैर महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ा, दोनों को रस्सी से बांध सिर मुंडा फिर जमकर पीटा; वीडियो वायरल

गुस्साए लोगों ने महिला औऱ पुरुष को रस्सी से बांध दिया और काफी देर तक उनकी पिटाई भी की। जो वीडियो वायरल हुआ उसमें कुछ लोग इन दोनों के साथ बर्बरता करते साफ नजर आ रहे हैं।

bihar, crime, crime newsइस मामले में अब तक 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सांकेतिक तस्वीर।

बिहार में पंचायत समिति की सदस्य के पति का सिर मुंड कर उनके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। यह मामला सुपौल जिले के एक गांव का है। जानकारी के मुताबिक युवक को गांव वालों ने किसी गैर महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ धर लिया। इसके बाद गांव वालों ने इन दोनों के साथ बेहद ही क्रूर बर्ताव किया है। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि पंचायत समिति की सदस्य के पति का सिर मुंड दिया गया है। उनके साथ-साथ महिला के सिर का भी मुंडा गया है और दोनों की जमकर पिटाई की जा रही है।

‘आज तक’ की रिपोर्ट के मुताबिक युवक का महिला के घर पहले से आना-जाना था। इसके बारे में आसपास के लोग भी जानते थे। बताया जा रहा है कि महिला का पति गांव से बाहर रहकर मजदूरी करता है। सोमवार की रात युवक महिला के घऱ आया हुआ था। इसके बाद गांव वालों ने युवक को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में उसके घर के अंदर पकड़ लिया।

इसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों और समाज के सामने उनसे दंड पूर्वक माफीनामा लिखवाया गया एवं उनके बाल और मूंछ को आधा काट दिया गया। गुस्साए लोगों ने महिला औऱ पुरुष को रस्सी से बांध दिया और काफी देर तक उनकी पिटाई भी की। इस घटना का जो वीडियो अब वायरल हुआ उसमें कुछ लोग इन दोनों के साथ बर्बरता करते साफ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसे निंदनीय कृत्य बताया है।

बताया जा रहा है कि महिला का पति पिछले 8 महीने से घर नहीं आया है। बहरहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। बीरपुर के एसडीपीओ ने इस मामले में कार्रवाई के आदेश दिये हैं। पुलिस ने वीडियो की जांच-पड़ताल कर फिलहाल 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। यहां पुलिस का कहना है कि मामले में जांच जारी है और अन्य लोगों को भी जल्द गिरफ्तार कर उनपर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार में डबल मर्डर के बाद बवाल! लोगों ने आरोपी के घर और वाहन में लगाई आग, भारी पुलिस बल तैनात
2 जम्मू कश्मीर: 370 हटने की पहली बरसी! आतंकियों ने BJP से जुड़े पंच को मारी गोली, पुलिस पोस्ट पर फेंका ग्रेनेड
3 ‘रिया, सुशांत के कार्ड से खरीदारी करती थीं और सुशांत बढ़ते खर्च से परेशान थें’, सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X