ताज़ा खबर
 

मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे शख्स की CM हाउस में ही कट गई जेब, हो गया बड़ा नुकसान

पीड़ित के पर्स में 3 हजार रुपए कैश और कुछ जरूरी दस्तावेज थे। सिविल लाइन टीआई सुधांशु बैनर्जी ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Author रायपुर | Published on: September 19, 2019 10:01 AM
जनचौपाल कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल (फोटो- @bhupeshbaghel )

अपराधियों की बेखौफ हरकतों का आलम यह है कि मुख्यमंत्री का आवास (CM House) भी सुरक्षित नहीं बचा। दरअसल छत्तीसगढ़ में कुछ लोग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) के आधिकारिक आवास पर होने वाले ‘जनचौपाल भेंट’ कार्यक्रम में पहुंचे थे। लेकिन यहां उनमें से एक की जेब कट गई। पीड़ित ने अपना पर्स चोरी होने की शिकायत राजधानी रायपुर के सिविल लाइन पुलिस थाने (Civil Lines Police Station) में की।

हर बुधवार होता है जनचौपाल कार्यक्रमः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पर्स में पैसे के साथ कुछ जरूरी दस्तावेज भी थे। बता दें कि हर हफ्ते बुधवार के दिन बघेल अपने आवास में जनचौपाल कार्यक्रम का आयोजन करते हैं। इस हफ्ते बुधवार (18 सितंबर) को कोरबा के रहने वाले दिलहरा सारथी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे, लेकिन वहां किसी बदमाश ने उनकी जेब पर हाथ साफ कर दिया।

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासनः प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़ित के पर्स में 3 हजार रुपए कैश और कुछ जरूरी दस्तावेज थे। सिविल लाइन टीआई सुधांशु बैनर्जी ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कई समस्याओं का तुरंत समाधान देते हैं, वहीं कई समस्याओं के लिए जरूरी कार्यवाही के निर्देश देते हैं।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: खास खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: मौसम से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब वीवीआईपी मूवमेंट वाली जगहों पर अपराधियों ने कहर बरपाया है। हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान भी ऐसा ही मामला सामने आया था। वहां पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, पतंजलि प्रवक्ता एसके तिजारावाला समेत 11 वीवीआईपी हस्तियों के मोबाइल बदमाशों ने गायब कर दिए थे। निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार में गृह मंत्री अमित शाह, बाबा रामदेव समेत देश के कई दिग्गज मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 युवती से रेप करते मां ने बनाया बेटे का VIDEO, फिर ब्लैकमेल कर लड़की से वसूले लाखों रुपए, ऐसे खुली पोल
2 Haryana: जींद में डेरे के महंत की निर्मम हत्या, धान के खेतों में मिला खून से सना शव
3 Tabrez Ansari Lynching मामले में आरोपियों पर फिर लगी हत्या की धारा, झारखंड पुलिस ने दो और का नाम जोड़ा