ताज़ा खबर
 

Delhi Metro में महिला को प्राइवेट पार्ट दिखाने वाला निकला इंजीनियर, जानिए कैसे धराया

महिला ने बताया था कि 'मेट्रो में मुझे पता नहीं चला कि कब यह शख्स घूम कर मेरे सामने आ गया। मैंने देखा कि उसने अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकाल लिया था।

crime, crime news, delhi metroगंदी हरकत करने वाले युवक की उम्र 28 साल है।

ओहदा इंजीनियर का और करतूत इतनी घिनौनी की सुनकर हर कोई शर्म से झुक जाए। कुछ दिनों पहले Delhi Metro में एक महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने वाले शख्स को पकड़ लिया गया है। बीते बुधवार को पीड़ित महिला ने ट्विटर के जरिए अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया था कि जब वो दिल्ली मेट्रो के येलो लाइन से सफर कर रही थीं तब एक शख्स ने अपनी पैंट की जिप खोलकर उन्हें प्राइवेट पार्ट दिखाने जैसी बेहद ही गंदी हरकत उनके साथ की थी।

इस महिला ने इस युवक की तस्वीर भी ट्विटर अकाउंट पर डालते हुए दिल्ली पुलिस तथा Delhi Metro Rail Corporation को भी टैग किया था। महिला ने बताया था कि युवक की इस गंदी हरकत को देख कर वो सिहर उठी थीं। महिला ने ट्विटर पर अपनी कहानी बयां करते हुए लिखा था कि ‘मेट्रो में मुझे पता नहीं चला कि कब यह शख्स घूम कर मेरे सामने आ गया। मैंने देखा कि उसने अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकाल लिया था। मुझे याद है कि उस वक्त मुझे कैसा महसूस हुआ था।’ उन्होंने इस युवक की तस्वीर सरेआम करते हुए इस पर कार्रवाई की मांग की थी।

इंजीनियर है आरोपी: बीते शनिवार को पुलिस ने मेट्रो के अंदर गंदी हरकत करते नजर आ रहे शख्स को गिरफ्तार कर लिया। इस युवक की उम्र 28 साल है औऱ उसका नाम अभिलाष कुमार है। अभिलाष गुरुग्राम के सेक्टर 22 में रहता है। यह युवक मूलरूप से करनाल का रहने वाला है। यह युवक एक निजी कंपनी में बतौर सिविल इंजीनियर कार्यरत है। यह शख्स अविवाहित भी है।

यूं धरा गया आरोपी: फोटो में दिख रहे अभिलाष को पकड़ने के बाद DMRC ने ट्विटर पर बयान जारी करते हुए बताया कि सुल्तानपुर केस के संदिग्ध को पकड़ लिया है। DMRC Security Cell और AFC की टीम ने इस युवक को तलाशा। पुलिस ने इस युवक उसके फोन नंबर के जरिए पकड़ा। दरअसल इस युवक ने जब अपने फोन का इस्तेमाल एक ऑनलाइन पेमेंट के लिए किया तब ही पुलिस को उसके लोकेशन के बारे में पता चला गया और पुलिस ने उसे धर दबोचा।

डीएमआरसी की तरफ से यह भी बताया गया कि मेट्रो के अंदर एक पुरुष यात्री द्वारा इस गंदे व्यवहार के बारे में शिकायत मिलने के बाद प्रबंधन ने घीटोरनी पुलिस स्टेशन के अलावा शिकायकर्ता से भी संपर्क किया। शिकायतकर्ता को भरोसा दिलाया गया था कि इस मामले में उनकी हर संभव मदद की जाएगी। इस मामले में घीटोरनी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी औऱ पुलिस इसकी जांच कर रही थी।

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली महिला आयोग ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस औऱ डीएमआरसी को नोटिस भी थमाया था। बहरहाल अब इस मामले में डीएमआरसी ने लोगों से अपील भी की है कि भविष्य में ऐसी घटनाएं होने पर वो तुरंत शिकायत दर्ज कराए तथा संबंधित कोच के बारे में जरुर बताएं ताकि आरोपी को आसानी से ट्रैक किया जा सके।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लखनऊ: हिंदू की डेड बॉडी मुस्लिम को, मुस्लिम की दे दी हिंदू को, दाह संस्कार के बाद मचा हड़कंप
2 लड़की ने पिता पर लगाया कई बार रेप करने का आरोप, हुई उम्रकैद
3 VIDEO: अध्यक्ष के चुनाव में भिड़े कांग्रेसी, एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
ये पढ़ा क्या?
X