ताज़ा खबर
 

बच्चे को दूध न पिला सके इसलिए काट दिए गर्लफ्रेंड के निपल्स, मिली 45 साल की सजा

इस मामले की सुनवाई करने वाले जज डौग हॉफमैन ने आपसी समझौते की याचिका को ठुकराते हुए टोनी डेवल लेडबेटर को दोषी करार दिया और उसे 45 साल जेल में रहने की सजा सुनाई है।
महिला को जब होश आया तो लेडबेटर कैंची लिए उसके ऊपर बैठा हुआ था।

शुक्रवार को अमेरिका के 46 वर्षीय टोनी डेवल लेडबेटर को 45 साल की सजा दी गई है। लिंकन काउंटी में रहने वाले टोनी लेडबेटर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उस वक्त मार-पीट की जब वह प्रेग्नेंट थी। टोनी ना सिर्फ महिला के साथ मार-पीट की बल्कि उसके साथ जानवरों से भी बदत्तर व्यवहार किया। दोषी शख्स ने कैंची से निपल्स काट दिए। कोर्ट ने इस मामले में टोनी डेवल लेडबेटर को 45 साल के लिए जेल भेज दिया है।

दरअसल यह मामला 11 अक्टूबर 2016 का है। टोनी लेडबेटर महिला के साथ रिलेशनशिप में था जिसके दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई। जब 11 अक्टूबर को लेडबेटर महिला से मिलने पहुंचा था तो बातचीत के दौरान दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। इस बीच लेडबेटर ने महिला के सिर पर वार करना शुरू कर दिया और घसीटते हुए उसके सिर को जमीन पर दे मारा।

‘मेट्रो यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक इस झगड़े के दौरान महिला खुद को बचाने की कोशिश करने लगी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। लेडबेटर ने महिला की अवाज दबाने के लिए उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया और उसकी सांसें रोकने लगा जिससे महिला बेहोश हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक महिला को जब होश आया तो लेडबेटर कैंची लिए उसके ऊपर बैठा हुआ था। लेडबेटर ने अपनी गर्लफ्रेंड के निपल्स काट दिए।

इसके बाद महिला ने किसी तरह 911 इमरजेंसी नंबर पर कॉल कर सहायता मांगी। इसके बाद महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर्स ने बताया कि महिला का बच्चा ठीक है। सुनवाई के दौरान दोषी शख्स ने कोर्ट में बताया कि उसतकी गर्लफ्रेंड बच्चे को पालना चहती थी इसलिए उसने महिला के निपल्स भी काट दिए ताकि वह बच्चे को दूध भी पिला पाए।

इस मामले की सुनवाई करने वाले जज डौग हॉफमैन ने आपसी समझौते की याचिका को ठुकराते हुए टोनी डेवल लेडबेटर को दोषी करार दिया और उसे 45 साल जेल में रहने की सजा सुनाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.