ताज़ा खबर
 

किन्नरों की वेबसाइट पर दोस्ती कर काट देता था प्राइवेट पार्ट, धरा गया

गैरी वेन रिज्विक ने अपने साथी को भरोसा दिलाने के लिए उससे कहा था कि उसने इससे पहले जानवरों का भी ऑपरेशन किया है।

Author Published on: August 22, 2019 1:11 PM
पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

फ्लोरिडा में पुलिस ने एक शख्स को किन्नरों की वेबसाइट पर उनसे दोस्ती कर उनका प्राइवेट पार्ट काटने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने बताया है कि उसकी पीड़ित युवक से दोस्ती किन्नरों के लिए खास तौर से बनी वेबसाइट eunuchs पर हुई थी। इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद Highland County Sheriff Office की तरफ से Facebook पर कहा गया है कि ‘यह संवेदनशील मामला है…आप इसे पागलपन भी कह सकते हैं।’

74 साल के गैरी वेन रिज्विक को बीते रविवार को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने उससे कहा कि उसने एक शख्स का प्राइवेट पार्ट काट दिया है। वो उसके बेड पर पड़ा हुआ था और उसके शरीर से काफी मात्रा में खून बह रहा था।’ इस मामले में पीड़ित की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Sheriff Office के मुताबिक गैरी वेन रिज्विक ने अपने बेडरुम को ऑपरेशन थिएटर की तरह बना रखा था। यहां ऑपरेशन में इस्तेमाल होने वाले कई सारे इक्विमेंट रखे हुए थे और पूरी प्रक्रिया को रिकॉर्ड करने के लिए वीडियो कैमरा भी लगाया गया था।

उसने अधिकारियों को बताया कि पीड़ित युवक से उसकी मुलाकात Eunuch Website (किन्नरों के लिए बनी एक वेबसाइट) पर हुई थी। पुलिस का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उसने इस भयानक काम को अंजाम दिया हो। उसने करीब एक साल पहले भी एक शख्स के साथ ऐसा किया था और उसे ऐसा करने में आनंद मिलता है।

गैरी वेन रिज्विक ने अपने साथी को भरोसा दिलाने के लिए उससे कहा था कि उसने इससे पहले जानवरों का भी ऑपरेशन किया है। उसने ऑपरेशन से पहले युवक को यह भी बताया कि उसने अपने प्राइवेट पार्ट को भी साल 2012 में काटा था। उसपर बिना मेडिकल डिग्री के लोगों के ऑपरेशन करने का इल्जाम है। पुलिस अब इस मामले में उसपर कानूनी कार्रवाई कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Olx, Quikr पर हो रहे सबसे बड़े फ्रॉड का खुलासा, डील के बहाने लोगों को यूं लग रहा चूना
2 बेवफाई का शक था, 25 साल के युवक ने 30 साल की लिव इन पार्टनर को पीट-पीट कर मार डाला
3 हरियाणा: महिला और दलित ‘प्रेमी’ को पीटा, जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया, काले रंग से पोत दिए चेहरे