ताज़ा खबर
 

मुंबई मॉडल मर्डर: ब्वॉयफ्रेंड मुजम्मिल ने अपनी मां पर भी किया था हमला

मॉडल मानसी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुआ ब्वॉयफ्रेंड मुजम्मिल ने तीन साल पहले अपनी मां पर भी हमला किया था।

मानसी दिक्षित के बॉयफ्रेंड मुजम्मिल ने कहा संबंध बनाने से मना किया इसलिए हत्या कर दी

 

मुंबई में मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुआ 19 वर्षीय मुजम्मिल सईद ने 3 साल पहले अपनी मां पर भी हमला किया था लेकिन परिवार के सदस्यों ने इस मामले पर पर्दा डाल दिया था। यह वाकया अंधेरी पश्चिम के मिल्लत नगर इलाके में हुआ था। मां पर हमले की घटना की बात मुजम्मिल के पड़ोसियों और सिक्योरिटी गार्ड ने बताई है।
इसके बाद मुजम्मिल सईद का पूरा परिवार हैदराबाद चला गया था। वो छुट्टियां मनाने मुंबई आया करते थे। सईद के पिता हसन एक प्राइवेट फर्म में काम करते थे और उसकी मां हाउसवाइफ थी। सईद उनका गोद लिया हुआ बेटा था। 48 वर्षीय जमाल अंसारी उस बिल्डिंग में 22 साल के गार्ड का काम कर रहे थे और मुजम्मिल को वो बचपन से जानते थे।

उसने बताया कि 3 साल पहले कैसे मुजम्मिल ने अपनी मां पर हमला किया था जिसके कारण उनके सिर पर चोट भी लगी थी। बिल्डिंग के लोग सईद की मां से पूछने भी गए थे लेकिन उन्होंने कहा कि उनको आलमारी से चोट लगी। बिल्डिंग के लोगों के अनुसार, मुजम्मिल बचपन से ही बहुत गुस्सेवाला है और बच्चों के साथ खेलते वक्त अक्सर लड़ाई करता था।

मॉडल की हत्या मामले में गार्ड अंसारी ने कहा कि रात को लगभग ढाई बजे उसने मुजम्मिल को नीचे आते देखा था और उसके हाथ में एक बड़ी बैग थी जिसे उसने कैब में रखा और वो गाड़ी की आगे वाली सीट पर बैठ गया। उन्होंने कहा, मैंने किसी लड़की को उस बिल्डिंग के अंदर जाते नहीं देखा था तो हो सकता है कि वो किसी और गेट से गई हो। मुजम्मिल के अपार्टमेंट के पास सीसीटीवी लगी हुई है। अंसारी ने कहा कि पुलिस उसके फुटेज की जांच कर रही है।

मॉडल मानसी दीक्षित की लाश मलाड में झाड़ियों में फेंके गए सूटकेस में बंद मिली थी। पुलिस ने छानबीन के बाद ब्वॉयफ्रेंड मुजम्मिल सईद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, मानसी मुजम्मिल के अपार्टमेंट में थी जहां उसकी हत्या हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App