ताज़ा खबर
 

एक लाख की नौकरी करने वाला बेचने लगा पुरानी गर्लफ़्रेंड के गंदे फ़ोटो, ट्रेन में हुई थी पहली मुलाक़ात

अब पुलिस के सामने यह चुनौती थी कि लॉकडाउन में वो करीब 1500 किलोमीटर दूर कोलकाता जाकर इस युवक को कैसे पकड़े?

Crime, crime news, coronavirusकोरोना के खतरे के बीच पुलिस के सामने चुनौती थी 1500 किलोमीटर दूर जाकर आऱोपी को पकड़ना। फोटो क्रेडिट- नरेंद्र कुमार

यह शख्स सैलरी के तौर पर हर महीने करीब 1 लाख रुपए कमाता था। इतनी मोटी सैलरी होने के बावजूद इसने अपनी ही पूर्व प्रेमिका की गंदी तस्वीरें 10-20 रुपए में बेचना शुरू कर दिया। पीड़िता, नोएडा की है। एक नामी कंपनी के एरिया मैनेजर को जब पुलिस पश्चिम बंगाल से पकड़कर नोएडा लाई तो कई चौंकाने वाली बातों का पता चला।

महिला ने दर्ज कराई शिकायत: दरअसल नोएडा के एक थाने में 3 मई को पीड़िता ने यह कहते हुए एक केस दर्ज कराया था कि गंदी बेवबसाइटों पर उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें और वीडियो आए दिन अपलोड किये जा रहे हैं। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने इसका पता लगाने के लिए अपनी तकनीकी टीम का सहारा लेते हुए गहन जांच-पड़ताल शुरू कर दी। जल्दी ही खुलासा हुआ कि गंदी वेबसाइटों पर लड़की का वीडियो और फोटो अपलोड कर ई-वॉलेट से कमाई का खेल चल रहा है। यह भी पता चला कि इस घिनौने काम में 3 लोग शामिल हैं।

लॉकडाउन में पश्चिम बंगाल गई पुलिस: पुलिस ने इन तीनों लोगों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर पीड़िता से संपर्क किया। उन्होंने पुलिस को बताया कि इनमें से एक शख्स उनका पुराना बॉयफ्रेंड रहा है और पश्चिम बंगाल के बरुईपुर में रहता है। अब पुलिस के सामने यह चुनौती थी कि लॉकडाउन में वो करीब 1500 किलोमीटर दूर कोलकाता जाकर इस युवक को कैसे पकड़े?

बताया जा रहा है कि जब पुलिस की टीम नोएडा से कोलकाता पहुंची तो उन्हें वहां सबसे पहले कोरोना की जांच करवानी पड़ी। पुलिस टीम यहां क्वारन्टीन में भी रही। क्वारन्टीन का समय पूरा होने के बाद नोएडा पुलिस टीम स्थानीय पुलिस के सहयोग से आरोपी युवक तक पहुंच गई।

ट्रेन में हुई थी पहली मुलाकात: पुलिस आरोपी युवक को पकड़ कर नोएडा ले आई और फिर इस पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया। पता चला कि आरोपी युवक एक नामी कंपनी में एरिया मैनेजर के तौर पर काम करता है और उसकी एक महीने की सैलरी 1 लाख रुपया है। युवक अभी कोलकाता में ही पोस्टेड है।

करीब 4 साल पहले आरोपी और लड़की की मुलाकात एक ट्रेन में हुई थी। ट्रेन में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और फिर दोनों ने अपने-अपने मोबाइल नंबर भी एक-दूसरे को दिये। 4 साल के दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। इस दौरान युवक ने लड़की की गंदी तस्वीरें औऱ वीडियो भी बनाए।

ब्रेकअप का बदला लेना चाहता था: पता चला कि किसी बात को लेकर लड़की और उसके प्रेमी के बीच झगड़ा हुआ था और 4 साल बाद इनका ब्रेकअप हो गया। लड़की की शादी भी किसी अन्य युवक से हो गई थी। युवक ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने ब्रेकअप के बाद अपनी पूर्व प्रेमिका से बदला लेने के लिए उसे बदनाम करने की साजिश रची।

युवक ने एक्स गर्लफ्रेंड की कई गंदी तस्वीरें औऱ वीडियो गंदे वेबसाइट पर अपलोड कर दिये और इसके बदले वो 10-20 रुपए भी कमाता था।बहरहाल अब पुलिस ने आरोपी मैनेजर को उसकी पूर्व प्रेमिका की गंदी तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को अंदेशा है कि इस खेल में उसके कुछ अन्य साथी भी शामिल हैं जिनकी तलाश अब की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू कश्मीर: घाटी में कश्मीरी पंडितों की वापसी के लिए कर रहे थे काम, पढ़िए कौन थे लश्कर की गोली से मरने वाले कांग्रेस नेता अजय पंडित
2 एग्जाम में नकल करते पकड़ी गई तो परीक्षा हॉल से बाहर निकाला, नदी में तैरती मिली छात्रा की लाश
3 बिल के लिए बुजुर्ग को बेड से बांधने के मामले में हुई कार्रवाई, अस्पताल सील रजिस्ट्रेशन कैंसिल; मैनेजर पर केस दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X