ताज़ा खबर
 

दिल्ली: ट्रक में छिपकर जमात से लौटा था युवक, गांव वालों ने लात-घूंसे से पीटा

India Lockdown: यह भी पता चला है कि दिलशाद कुछ दिनों पहले दिल्ली के मरकज में शामिल जमातियों के साथ मध्य प्रदेश गया था।

भीड़ ने युवक को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

India Lockdown: देश में कोरोना संक्रमण के फैलने के खतरे को देखते हुए अभी लॉकडाउन किया गया है। इस बीच दिल्ली के बवाना इलाके में एक युवक की जमकर पिटाई किये जाने का मामला भी सामने आया है। इस युवक की पहचान दिलशाद उर्फ महबूब अली के तौर पर हुई है। इस युवक को लेकर गांव के लोगों को शक हो गया था कि वो कोरोना पॉजीटिव है और इस संक्रमण को फैलाने के लिए वो गांव में आया हुआ है। इसी शक में आकर गांव वालों न उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक इस युवक पर डंडे और घूंसे बरसाए गए जिसकी वजह से उसे गंभीर चोटें आई हैं।

दिलशाद की पिटाई किये जाने का जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि कुछ नकाबपोश उसकी पिटाई कर रहे हैं। इस मामले में दिलशाद के पिता ने गांव के कुछ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोप यह भी है कि गांव वालों ने कई घंटे तक दिलशाद को बंधक भी बनाए रखा। दिलशाद की पिटाई का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि वो हाथ जोड़कर लोगों से रहम की भीख मांग रहा था लेकिन भीड़ को उसपर दया नहीं आ रही थी।

रविवार रात हुई इस घटना में घायल दिलशाद को पहले बाबा अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उसे पंत हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। यहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। यह भी पता चला है कि दिलशाद कुछ दिनों पहले दिल्ली के मरकज में शामिल जमातियों के साथ मध्य प्रदेश गया था।

देश में लॉकडाउन हो जाने के बाद वो एक सब्जी लदे ट्रक में छिपकर वापस दिल्ली आ रहा था। लेकिन रविवार को उसे आजादपुर मंडी के पास पुलिस ने पकड़ लिया था। बाद में उसकी जांच कर उसे छोड़ दिया गया था और वो घर चला गया था।

दिलशाद के गांव में होने की बाद जब स्थानीय लोगों को पता चली तो वो भड़क गए। इसके बाद गांव वालों ने दिलशाद को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। इस मामले में बवाना पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 दिल्ली: क्वारन्टीन में रखे जमातियों पर लगे गंभीर आरोप, ‘दरवाजे पर पॉटी कर रहे और मेडिकल स्टाफ की भी नहीं सुनते’
2 यूपी: आइसोलेशन वार्ड की खिड़की तोड़ कपड़े को रस्सी बना कर भाग निकला कोरोना संक्रमित जमाती, मची खलबली
3 दिल्ली: ढहाई जाएगी तब्लीगी जमात मरकज की बिल्डिंग? हाउस और प्रॉपर्टी टैक्स नहीं भरा तो हो रही तैयारी