ताज़ा खबर
 

Haryana: बर्थडे पार्टी में गए युवक को चाकू से गोद डाला, शव अस्पताल में खड़ी स्कूटी पर छोड़ फरार हुए बदमाश

फरीदाबाद में एक युवक की हत्या के बाद बदमाशों ने उसकी लाश को सिविल अस्पताल के परिसर में ही छोड़ कर भाग गए। मामले में जांच करते हुए पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की है।

Author फरीदाबाद | Updated: August 25, 2019 10:04 AM
crime newsप्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के फरीदाबाद में हत्या के बाद बदमाशों द्वारा मृतक की लाश को अस्पताल में फेक कर भागने की बात सामने आ रही है। बता दें कि बल्लभगढ़ में बदमाश एक युवक की हत्या करने के बाद शव को बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल परिसर में स्कूटी पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि इस मामले में पुलिस अस्पताल में मौजूद लोगों के साथ कई अन्य सबंधित लोगों से पूछताछ भी कर रही है।

क्या है पूरा मामलाः बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि पुलिस को शनिवार (24 अगस्त) की सुबह सूचना मिली कि अस्पताल में एक स्कूटी पर एक युवक का शव पड़ा है, जिसके शरीर पर चाकू से हमला किए जाने के निशान हैं। इस सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जांच के बाद मृतक की पहचान विशाल ठाकुर (22) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि युवक बल्लभगढ़ का निवासी था।

Arun Jaitley Demise News Live Update: मोदी-शाह के बेहद करीब थे बीजेपी के सबसे कद्दावर नेताओं में शुमार जेटली, ऐसा रहा उनका सियासी करियर

National Hindi News, 25 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही हैः  एसीपी के अनुसार जांच में पता चला कि विशाल अपने एक मित्र के जन्मदिवस की पार्टी में गया था। तभी बदमाशों ने चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी।

Weather Forecast States Flood Report Today Live Updates: मौसम का हाल जानने के लिए यहां क्लिक करें

इसके बाद बदमाशों ने उसके शव को अस्पताल परिसर में ही छोड़कर फरार हो गए थे। एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए पांच-छह लोगों को हिरासत में लिया गया हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Morena: सरकारी योजना का लाभ उठाने के लिए आटे का बना नकली बच्चा ले आई महिला, साथ में आई ASHA को मिल गया नोटिस
2 टीचर पर रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा को स्कूल से निकाला, मदद के लिए दर-दर भटकने के बाद परेशान मां ने SP Office में खाया जहर
3 थाने में युवक से मारपीट करने के मामले में कई और पुलिसकर्मियों पर हो सकती है कार्रवाई
ये पढ़ा क्या?
X