ताज़ा खबर
 

चिकन-मटन नहीं खा पा रहा था, दांत तोड़ने वाले की पत्थर से कूच-कूच कर कर दी हत्या

लेकिन जल्दी ही जंगल से शव मिलने की खबर पुलिस को मिली और फिर शुरू हुई इस लाश को लेकर एक गहरी तफ्तीश। पुलिस ने मुकम्मल तफ्तीश करते हुए आखिरकार डब्बू को धर दबोचा।

crime, crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

करीब तीन साल पहले उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। लेकिन फिर इसके बाद यह दुश्मनी, दोस्ती में बदल गई और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। फिर आखिर ऐसा क्या हुआ की तीन साल बाद अचानक एक दोस्त अपने ही दोस्त की जान का दुश्मन बन बैठा? दोस्ती के दुश्मनी में तब्दील होने की यह पूरी दास्तान बेहद चौंकाने वाली है। दिल्ली के संगम विहार थाना इलाके में रहने वाले 23 साल के आकाश उर्फ डब्बू और इसी इलाके में रहने वाले 19 साल के सनोज की दोस्ती यहां काफी चर्चित थी।

बुधवार (6 मार्च, 2019) को सनोज की किसी मामले में कोर्ट में तारीख थी। कोर्ट में डब्बू पहले से ही सनोज का इंतजार कर रहा था। सनोज के आते ही डब्बू उससे कुछ बातें करना लगा और बातों ही बातों में दोनों वहां से निकल कर संगम विहार के जगलों में चले गए। यहां डब्बू ने सनोज को नशा कराया। सनोज के नशे में आते ही अचानक डब्बू ने पत्थर से सनोज पर हमला बोल दिया। डब्बू ने सिर पर हमला कर सनोज की हत्या कर दी। लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से डब्बू ने सनोज की लाश को बोरे में बंद करने की कोशिश की। जब डब्बू इसमें नाकाम हो गया तो उसने पत्थर से कूचल-कूलच कर सनोज के हाथ और पैर धड़ से अलग कर दिए। इसके बाद उसने सनोज के हाथ, पांव और उसके धड़ को बोरे में बंद कर जंगल में ही छिपा दिया।

लेकिन जल्दी ही जंगल से शव मिलने की खबर पुलिस को मिली और फिर शुरू हुई इस लाश को लेकर एक गहरी तफ्तीश। पुलिस ने मुकम्मल तफ्तीश करते हुए आखिरकार डब्बू को धर दबोचा। पुलिस की पूछताछ में डब्बू ने चौंकाने वाले खुलासे किए। डब्बू ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले जब उसका झगड़ा सनोज से हुआ था तो सनोज ने उसके दांत तोड़ दिए थे। दांत टूट जाने की वजह से वो चिकन और मटन नहीं खा पा रहा था। इसी वजह से गुस्से में आकर उसने सनोज की हत्या की साजिश रची। फिलहाल अब इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शिक्षक के कपड़े उतारकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर महिला मांगने लगी लाखों रुपए
2 जहर वाले टी-पॉट से चाय पिलाकर 21 लोगों को मारने का इल्जाम, महिला सीरियल किलर को मिली यह सजा
3 टीवी चैनल बदलने को लेकर हुई लड़ाई, पति ने गुस्‍से में पत्‍नी को घोंपा चाकू