ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन में प्रेमिका के साथ रह रहा था, पत्नी ने पकड़ लिया तो पति ने छत से फेंका

India Lockdown: इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया है कि अनूप ने पुलिस को भटकाने के लिए आत्महत्या की झूठी कहानी गढ़ी थी

crime, crime newsपुलिस ने आरोपी पति को जेल भेज दिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

India Lockdown: लॉकडाउन के बीच मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला की हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इंदौर के न्यू रानी बाग इलाके की रहने वाली वंदना तिवारी की लाश जब मंगलवार की अहले सुबह उनके घर के नीचे से मिली तो सभी हैरानी में पड़ गए। आनन-फानन में पुलिस ने इस मामले की जांच की और फिर अब जो दावा पुलिस की तरफ से किया गया है वो बेहद ही चौंकाने वाला है।

पुलिस ने बताया है कि वंदना को उन्हीं के घर की छत से नीचे फेंका गया था। वंदना पड़ोसी की गैलरी का कांच फोड़ते हुए नीचे गिरी थीं। पुलिस ने अपनी जांच-पड़ताल के बाद उनके पति को ही उनका हत्यारा बताया है।

पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए कहा कि वंदना के पति का नाम अनूप तिवारी है। अनूप एक एडवाइजरी कंपनी के संचालक हैं। ऑफिस में ही काम करने वाली एक युवती के साथ अनूप का रिश्ता भी था।

लॉकडाउन के दौरान अनूप ने अपनी पत्नी को बताया कि वो किसी काम से घर से बाहर जा रहा है। पुलिस के मुताबिक इसके बाद वो अपनी प्रेमिका के पास चला गया तथा वहीं रहने लगा।

हाल ही में अनूप अपने घर आय़ा था। सोमवार की रात वंदना ने अपने पति के मोबाइल पर उसके प्रेमिका के साथ हुई चैटिंग को पढ़ लिया और उसे पता चल गया कि लॉकडाउन के दौरान उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ था।

इस बात का खुलासा होने के बाद सोमवार (06 अप्रैल, 2020) की रात पति-पत्नी के बीच जबरदस्त झगड़ा शुरू हुआ। गुस्से से तमतमाया अनूप अपनी पत्नी को घसीटते हुए छत पर ले गया और फिर उसने उसे वहां से नीचे फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक वंदना से छत पर काफी संघर्ष किया था जिसके निशान भी जांच के दौरान मिले हैं। 5वीं मंजिल से गिरने के बाद वंदना की मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया है कि अनूप ने पुलिस को भटकाने के लिए आत्महत्या की झूठी कहानी गढ़ी थी जिसका खुलासा हो चुका है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर फिलहाल जेल भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Next Stories
1 कोरोना वॉरियर्स से बदसलूकी! यूपी में आशा कार्यकर्ता को पीटा, हरियाणा में पहरा दे रहे प्रहरी की उंगलियां काटीं
2 कर्नाटक: CM की मनाही के बावजूद बोले BJP विधायक, ‘जमातियों को गोली मार देना चाहिए’
3 दर्जनों महिलाओं से रेप के बाद कोर्ट में बोला आरोपी- मुझपर रहम मत दिखाओ, मिली 242 साल जेल की सजा
ये पढ़ा क्या?
X