ताज़ा खबर
 

फर्जी गन दिखाकर लूटना चाहा, लड़की निकली फाइटर, कर दिया बुरा हाल

पोलयाना ने अपनी फितरत अनुसार लुटेरे को सबक सिखाने का निश्चय किया। वह खड़ी हुईं, उसे पंच और किक मारा और फिर उसका गला दबा लिया। उस शख्स को काबू करने के लिए इतना काफी था।

लुटेरो को नहीं पता था कि जिसे वह फर्जी बंदूक दिखाकर लूटने की कोशिश कर रहा था वह फाइटर लड़की पोलयाना विआना निकलेगी। (Image Source: Twitter/@danawhite)

रियो डी जेनेरियो में एक लड़की को लूटने की कोशिश करना एक लुटेरे को महंगा पड़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते शनिवार को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर पोलयाना विआना जब अपने अपार्टमेंट के बाहर कैब का इंतजार कर रही थीं तभी एक शख्स ने फर्जी बंदूक दिखाकर उन्हें लूटने की कोशिश की। पोलयाना ने भांप लिया कि शख्स के पास फर्जी बंदूक है। उन्होंने देरी किए बिना शख्स की कायदे से मरम्मत कर दी और पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करा दिया। लुटेरो को शायद अंदाजा नहीं था कि जिस लड़की को अकेला देख वह फर्जी बंदूक दिखाकर लूटने की कोशिश कर रहा था वह फाइटर निकलेगी। लुटेरे ने पोलयाना से उसका फोन मांगा था और कहा था कि अगर वह ऐसा नहीं करती है तो वह अपनी बंदूक उस पर इस्तेमाल करेगा। आयरन लेडी के नाम से मशहूर पोलयाना ने एमएमएजंकी वेबासाइट से बात करते हुए ने कहा, ”जब उसने देखा कि मैंने उसे देखा लिया तो वह मेरे बगल में बैठ गया।” पोलयाना ने बताया, ”उसने मुझसे समय पूछा, मैंने बता दिया और मैंने देखा कि वह नहीं जा रहा था। इसलिए, मैं पहले ही अपने सेल फोन को अपनी जेब में रखने के लिए आगे बढ़ गई।”

फाइटर पोलयाना ने बताया, ”और फिर उसने कहा, अपना फोन मुझे दो। हिलने की कोशिश मत करना क्योंकि मेरे पास हथियार है।” पोलयाना ने अपनी फितरत अनुसार लुटेरे को सबक सिखाने का निश्चय किया। वह खड़ी हुईं, उसे पंच और किक मारा और फिर उसका गला दबा लिया। उस शख्स को काबू करने के लिए इतना काफी था।

अल्टीमेट फाइटिंग चैम्पियनशिप (यूएफसी) अध्यक्ष डाना व्हाइट ने सोशल मीडिया पर लुटेरे की फोटो डाली है, जिसे देखकर पता चलता है कि एक फाइटर पर हाथ डालकर उसने वाकई बहुत बुरा काम किया है। पोलयाना ने बताया कि लुटेरे की हजामत करने बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया और उसे गिरफ्तार करा दिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने देखा कि जिस बंदूक से लुटेरा पोलयाना को लूटने की कोशिश कर रहा था वह कार्डबोर्ड की बनी थी। शख्स की हालत देख पहले उसे अस्पताल ले जाया गया और फिर पुलिस स्टेशन। रिंग के भीतर अपनी आक्रामकता के लिए पोलयाना जानी जाती हैं। 26 वर्षीय पोलयाना अब तक 12 फाइट्स में से 10 जीत चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App