ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: 50 साल के बुजुर्ग को पेड़ से बांध कर पीटने का वीडियो वायरल, 3 गिरफ्तार

एक अधिकारी ने बताया कि इस बाबत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 19 वर्षीय युवती के पिता और कुछ रिश्तेदारों समेत नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

crime, crime newsवीडियो वायरल होने पर पुलिस ने एक्शन लिया है। सांकेतिक तस्वीर।

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एक बुजुर्ग व्यक्ति को कथित रूप से पेड़ से बांध कर पीटा गया है। उन्हें पीटने का आरोप एक युवती के परिवार के सदस्यों पर है जो उसके बेटे के साथ कही चली गई है। पुलिस ने बताया कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जो सोलापुर की मंगलवेधा तहसील के भलवानी गांव का है। इस वीडियो में कथित रूप से दिख रहा है कि कुछ लोग करीब 50 साल के एक शख्स को पेड़ से बांध कर पीट रहे हैं और उससे कुछ सफाई मांग रहे हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि इस बाबत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 19 वर्षीय युवती के पिता और कुछ रिश्तेदारों समेत नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सोलापुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल ज़ेंडे ने बताया, ” एक अगस्त को पीड़ित के 24 वर्षीय बेटे के साथ युवती चली गई थी। उसके माता-पिता ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दी थी। कुछ दिनों के बाद पीड़ित का बेटा और युवती शादी करके लौट आए। ”

उनके माता-पिता को संबंधित थाने में बुलाया गया जहां जोड़ा भी मौजूद था। अधिकारी ने बताया, ” युवती के माता-पिता उसे अपने साथ यह कहते हुए ले गए कि वह गांव में शादी समारोह का आयोजन करेंगे।”अधिकारी ने बताया कि उन्होंने बाद में शादी समारोह आयोजित करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद जोड़ा सात अगस्त को फिर से कही चला गया।


युवती के पिता और अन्य रिश्तेदार इससे नाराज हो गए। अधिकारी ने बताया, ” वे 24 वर्षीय शख्स के घर पहुंचे और उसके पिता को पेड़ से बांधा तथा कई दफा थप्पड़ मारे। हमने अबतक तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 युवक की मौत पर परिजनों का आरोप- बीवी 22 महीने से साथ नहीं सोने देती थी इसलिए डिप्रेश था; केस दर्ज
2 पत्नी रीवा को पुलिसवाले ने सरेआम मारी थी थप्पड़, अब महिला पुलिस कॉन्स्टेबल से उलझे क्रिकेटर; पढ़िए कब-कब रहे विवादों में
3 स्कॉलर सुदीक्षा भाटी की मौत: पिता का आरोप- पुलिस नहीं कर रही ढंग से काम उल्टे मुझसे ही पूछ रही सवाल
ये पढ़ा क्या?
X