ताज़ा खबर
 

बिहार: छेड़खानी का विरोध करने पर मां से बच्ची को छीन आग में फेंका, पुलिस पर आरोप- FIR दर्ज करने से किया मना

महिला के पति ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन ने पहले प्राथमिकी दर्ज करने से मना कर दिया, जिसके बाद उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंत कांत से संपर्क किया गया।

crime newsसांकेतिक तस्वीर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक व्यक्ति ने एक महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर उसकी तीन महीने की बच्ची को कथित तौर पर आग में फेंक दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बच्ची के पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं और उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने बताया कि जब महिला अपने घर के बाहर अलाव के पास बैठी थी। उन्होंने बताया कि पुरुष ने महिला के पास बैठकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया।

पुलिस ने बताया कि इसके बाद, शख्स ने बच्ची को महिला की गोद से छीन लिया और उसे आग में फेंक दिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) बैद्यनाथ सिंह ने कहा कि घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति पर आईपीसी की धारा 307, 354, 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

महिला के पति ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन ने पहले प्राथमिकी दर्ज करने से मना कर दिया, जिसके बाद उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंत कांत से संपर्क किया गया। उन्होंने बताया कि एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Next Stories
1 अजय देवगन की ‘दृश्यम’ देख बनाया प्लान, प्रेमिका की हत्या के बाद दफनाया और कर दिया प्लास्टर
2 मां ने 5 साल की बेटी की हत्या कर आंख निकाली और जीभ काट खा गई, बोली- प्रेत मर गया
3 गाजियाबाद में घर में संदिग्ध हालत में मृत मिले जज, सुसाइड की आशंका; पुलिस जुटी जांच में
आज का राशिफल
X