ताज़ा खबर
 

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत, अलवर में भड़का आक्रोश

एसपी देशमुख ने बताया कि 16 जुलाई की शाम को चौपानकी थाने के हैड कांस्टेबल रामगोपाल को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि फलसा गावं में एक दुर्घटना हो गई है। उस समय पुलिस मौके पर पहुंची तो हरीश जाटव नाम का युवक घायल अवस्था में मिला था।

प्रतीकात्मक तस्वीर

अलवर जिले के चौपान की पुलिस थाने के इलाके में 16 जुलाई को एक राहगीर महिला को टक्कर मारने वाले बाईक चालक युवक की शुक्रवार को मौत होने से क्षेत्र में आक्रोश की स्थिति है। मृतक युवक के परिजन इसे भीड़ की पिटाई से मौत होना बता रहे हैं, तो अलवर एसपी इसे शुरुआती जांच के आधार पर दुर्घटना का मामला बता रहे हैं। इस घटना में घायल हुए युवक हरीश जाटव की शुक्रवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। इसके बाद ही परिजनों ने इस मामले को भीड़ की हिंसा बताते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

अलवर एसपी परिस देशमुख ने शुक्रवार को इस मामले को प्रथम दृष्टया भीड़ की हिंसा मानने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि मामला दुर्घटना का है। इस प्रकरण की जांच एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह को सौंपी गई है। एसपी देशमुख ने बताया कि 16 जुलाई की शाम को चौपानकी थाने के हैड कांस्टेबल रामगोपाल को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि फलसा गावं में एक दुर्घटना हो गई है। उस समय पुलिस मौके पर पहुंची तो हरीश जाटव नाम का युवक घायल अवस्था में मिला था। उस दौरान वहां काफी भीड़ भी जमा थी। पुलिस ने घायल हरीश जाटव को अस्पताल पहुंचाया और उसके मोबाइल से परिजनों को भी सूचना दी गई थी। युवक के परिजन उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले गए थे।

इस मामले में फलसा गावं के जमालुददीन ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 16 जुलाई की रात करीब 8 बजे उसकी पत्नी हकीमन सड़क पार कर रही थी तभी एक बाईक ने उसे टक्कर मार कर घायल कर दिया। दूसरी तरफ मृतक युवक के पिता रत्तीराम जाटव ने थाने में जो रिपोर्ट दर्ज कराई है उसके मुताबिक उनका बेटा बाईक से अपने गावं आ रहा था तभी फलसा गावं में एक महिला को टक्कर लग गई। इसके बाद वहां जमा हुई भीड़ ने उनके बेटे के साथ बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया। युवक की मौत होने पर शुक्रवार को उसके परिजन और गावं वाले इसे भीड़ की हिंसा की घटना करार देते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Next Stories
1 UP: प्रयागराज में डबल मर्डर से सनसनी, रेल सफाईकर्मी और बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या
2 रो रही थी डेढ़ साल की बेटी, शराबी बाप ने जमीन पर दिया पटक, बच्ची की मौत, पिता गिरफ्तार
3 नई बनी सड़क पर चल रहा था 9वीं का छात्र, डांटने के बाद पीटा, फिर मार दी गोली
ये पढ़ा क्या?
X