ताज़ा खबर
 

राजस्थान: महिला से संबंध बनाने आया था- इस शक में शख्स को पेड़ से बांधा

ग्रामीणों को शक था कि यह शख्स गांव की ही एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। वहीं, पीड़ित का दावा है कि उसका एक दोस्त महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की प्लानिंग कर रहा था।

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के नागौर जिले के हरियाजून गांव में स्थानीय लोगों ने एक शख्स को पेड़ से बांध दिया। साथ ही, निर्वस्त्र करने के बाद जमकर पीटा। यह घटना सोमवार (1 जुलाई) की बताई जा रही है। गांव वालों को शक था कि यह शख्स गांव की ही एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की प्लानिंग कर रहा था। हालांकि, पीड़ित बलदेव तंवर का दावा है कि उसका दोस्त एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की प्लानिंग कर रहा था। वह निर्दोष है।

पीड़ित ने बताया कि वह हरियाजून गांव में पूजा करने गया था। उस दौरान गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और उस पर हमला कर दिया। तंवर के मुताबिक, गांव वालों ने उसे गांव में ही पकड़ लिया और फोन छीनने के बाद उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उस दौरान गांव वालों ने बलदेव को न तो उसके परिजनों से बात करने दी और न ही पुलिस से संपर्क करने दिया।

National Hindi News, 01 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बलदेव ने बताया, ‘‘गांव वालों ने मेरे कपड़े उतारकर मुझे निर्वस्त्र कर दिया और उसका वीडियो वॉट्सऐप पर सर्कुलेट कर दिया। उन्होंने मुझे टॉर्चर किया और मुझे यह कहने के लिए मजबूर करने लगे कि मैं मनीष का दोस्त हूं और गांव में वीडियो रिकॉर्ड करने आया था। मैंने उन्हें महिला और मनीष के संबंधों के बारे में बता दिया था।’’

थाना प्रभारी रामवीर जाखड़ ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, ‘‘जब पुलिस टीम हरियाजून गांव पहुंची तो एक शख्स पेड़ से बंधा मिला। कुछ गांव वाले भी वहां मौजूद थे। उन्हें शक था कि यह शख्स गांव की एक महिला से शारीरिक संबंध संबंध बनाने आया था। वहीं, कुछ स्थानीय लोगों ने 3-4 व्यक्तियों के खिलाफ अपने घरों में जबरन घुसने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तान की ISI के लिए जासूसी करता था पंजाब का यह शख्स, वॉट्सऐप से भेजता था खुफिया जानकारी
2 EMI में ज्यादा कटे थे 400 रुपए, सर्च इंजन से कस्टमर केयर का नंबर ढूंढ शिकायत की तो हुई 60 हजार की ठगी
3 24 साल बाद फेसबुक पर मिली बचपन की सहेली, जॉब दिलाने के बहाने ठगे ढाई लाख रुपए