ताज़ा खबर
 

दुबई एयरपोर्ट पर आम चोरी करते पकड़ा गया भारतीय शख्स, किया जाएगा डिपोर्ट

पूछताछ के दौरान जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि उस वक्त तलाशी के दौरान उसके पास से आम नहीं मिले थे।

mango, dubai airport, stoleयुवक ने बताया कि उसे प्यास लगी थी इसीलिए उसने आम चुराए थे। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

उसे प्यास लगी थी और जब कही उसे पानी नहीं मिला तो उसने आम चुरा लिया। दुबई एयरपोर्ट पर आम चोरी करना एक भारतीय को काफी महंगा पड़ गया है। अदालत ने इस शख्स को डिपोर्ट करने के लिए कहा है। आरोप है कि इस शख्स ने हवाईअड्डे पर एक यात्री के बैग से 2 आम चुराए हैं। बताया जा रहा है कि सजा पाने वाला शख्स भारतीय है और दुबई एयरपोर्ट पर काम करता है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते सोमवार (23-09-2019) को 27 साल के इस शख्स से 5,000 दिरहम का जुर्माना भी वसूला गया है। ‘Khaleej Times’ की रिपोर्ट के मुताबिक आम चुराने की यह घटना 11 अगस्त, 2017 की है। पूछताछ औऱ जांच के दौरान पता चला कि वो दुबई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर काम करता है। वो एयरपोर्ट पर लोगों के बैग रखने का काम करता है।

उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए दुबई में काम करने वाले इस भारतीय कर्मचारी ने कहा था कि उसने फलों के बक्से से आम चुराए थे। इस शख्स ने बताया कि यह आम भारत जा रहे थे लेकिन वो प्यास था और उसे पानी की तलाश थी इसीलिए उसने आम चुराया।

साल 2018 के अप्रैल के महीने में यहां पुलिस ने उसे समन भेजा था और वाकये के बारे में पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि उस वक्त तलाशी के दौरान उसके पास से आम नहीं मिले थे।

सुरक्षा जांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने यहां कि सीसीटीवी कैमरे में इस भारतीय को यात्री का बैग खोलकर उसमें से आम चुराते हुए देखा था। बता दें कि सजा पाने वाले आरोपी के पास सजा के खिलाफ अपील करने के लिए 15 दिन है। इस मामले में अभी तक सजा पाने वाले भारतीय की तरफ से अदालत में अपील नहीं की गई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीरियल किलर: हत्या से पहले बच्चों से करता है रेप, पुलिस ने 20 संदिग्धों को पकड़ा
2 22 दिनों में 12 गोलीकांड और 4 हत्याएं, अपराधमुक्त UP का ढोल पीटना बंद करे योगी सरकार; प्रियंका गांधी का तंज
3 वाराणसी: BHU में चायवाले की ईंट से कूचकर हत्या, दुकान के पास खून से सनी मिली लाश
यह पढ़ा क्या?
X