scorecardresearch

अनोखे चोर का Video Viral: हाथ-जोड़ प्रार्थना की, कान पकड़ माफी मांगी और ले उड़ा मां दुर्गा का मुकुट; CCTV फुटेज देख हर कोई चौंका

इंस्पेक्टर रवि कुमार ने कहा, ‘मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में चोर बाइक पर जाता दिख रहा है। हम कुछ सुरागों के आधार पर उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उम्मीद है वह जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होगा।’

भगवान के आगें हाथ जोड़ता चोर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हैदराबाद के एक मंदिर में आए अनोखे चोर ने चोरी करने से पहले काफी देर जो हरकतें कीं, उन्हें देखकर आप हैरान हो जाएंगे। हैदराबाद पुलिस इस अनोखे चोर को ढूंढ रही है। दरअसल यह चोर मंदिर में आया काफी देर रुका और फिर मां दुर्गा भवानी की प्रतिमा पर लगा चांदी का मुकुट लेकर गायब हो गया। मंदिर प्रबंधन की तरफ से सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) जारी किया गया, जिसे देखकर हर कोई चौंक गया। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हैदराबाद के अबिड्स पुलिस थाने में दिखाए गए इस वीडियो के मुताबिक बुधवार (20 नवंबर) की शाम को करीब 6 बजकर 20 मिनट पर एक शख्स मंदिर में घुसा। उसने काफी देर तक हाथ जोड़कर प्रार्थना की, कान पकड़कर माफी मांगी, उठक-बैठक लगाई और फिर आसपास देखा कोई नहीं था तो मां दुर्गा भवानी की प्रतिमा पर चढ़ा चांदी का मुकुट लेकर चंपत हो गया।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

इंस्पेक्टर रवि कुमार ने कहा, ‘मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में चोर बाइक पर जाता दिख रहा है। हम कुछ सुरागों के आधार पर उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उम्मीद है वह जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होगा।’ पुलिस के मुताबिक पुजारी उस वक्त मंदिर में मौजूद नहीं थे। चांकी के इस 35 तोला वजनी मुकुट की कीमत 10 हजार रुपए बताई जा रही है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोगों ने पुलिस और मंदिर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 380 के तहत एक केस दर्ज किया है।

आराम से अंजाम दे गया वारदातः इस तरह के अनोखे चोरों के वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं। लेकिन शाम के वक्त मंदिर में इतनी देर रुक कर आराम से चोरी की वारदात को अंजाम दिए जाने को लेकर हर कोई हैरान है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X