ताज़ा खबर
 

कुत्ते को चाकू से गोद-गोद कर ओवन में डाल दिया, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

यह शख्स अपने घर के बाहर खड़े होकर आसपास के लोगों को धमकी दे रहा था। जिसके बाद पड़ोसियों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।

इस युवक ने क्रूरता की सभी हदें पार कर दीं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस शख्स ने अपने पालतू कुत्ते को पहले पीटा फिर चाकू से उसे कई बार गोदा। एक जानवर के साथ इतनी क्रूरता करने के बाद भी जब उसका दिल नहीं भरा तो उसने कुत्ते की डेड बॉडी को ओवन में डाल दिया। पुलिस जब इस युवक के घर जांच करने पहुंची तो हर तरफ खून के निशान थे। लिहाजा जांचकर्मियों को घऱ के पिछले दरवाजे से आना पड़ा। जांचकर्ताओं को कुत्ते का शव रसोइघर में रखे ओवन  के अंदर से मिला।

यह शख्स अपने घर के बाहर खड़े होकर आसपास के लोगों को धमकी दे रहा था। जिसके बाद पड़ोसियों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस इस युवक के घर पहुंची और वहां का नजारा देख कर हैरान रह गई।

फ्लोरिडा के रहने वाले 24 साल के इस शख्स Vicasso Lara ने अपन पालतू कुत्ते को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला था। उसके घर के बाहर फर्श पर चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था। पुलिस ने बताया कि चाकू से गोदने के अलावा किसी भारी हथियार से उसकी पिटाई भी की गई थी।

इस मामले में पुलिस ने Vicasso Lara पर प्रताड़ित करने, असहनीय दर्द देने, गंभीर शारीरिक चोट पहुंचाने और जानवर की हत्या करने का चार्ज लगाया है।

Lee County Sheriff, Carmine Marceno ने मीडिया से कहा कि ‘मैं नि:शब्द हूं। मैंने या मेरी टीम ने इससे पहले किसी जानवर के साथ ऐसी क्रूरता नहीं देखी। हम इस भयानक अपराध के लिए दोषी को ज्यादा से ज्यादा सजा दिलाने की कोशिश करेंगे।’

‘Wink News’ की रिपोर्ट के मुताबिक फरवरी के महीने में ही Vicasso Lara ने इस कुत्ते को गोद लिया था। शुरू में वो इस कुत्ते के साथ अच्छे तरीके से पेश आता था। The GCHS Community Relations Coordinator, Brian Wierima ने कहा कि मुझे ऐसा लगता कि यह बेजुबान अब अपने पिता के साथ है। लेकिन अब यह देखना काफी दुखदायी है कि उसके साथ क्या हुआ।’

यहां पुलिस ने लारा को गिफ्तार किये जाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला है। वीडियो को देखने के बाद यहां लोगों ने उसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने इस युवक को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 VIDEO: दीया जलाने के बजाए भाजपा विधायक ने समर्थकों के साथ निकाला मशाल जुलूस, ‘वायरस गो बैक’ के लगाए नारे
2 गुरुग्राम: मस्जिद में सो रहे थे इमाम, बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मचाया हड़कंप; FIR दर्ज
3 बिहार: दीया जलने के घंटे भर बाद आरा में 5 लोगों को मारी गोली, परिजनों ने कहा- छेड़खानी के विरोध पर हुई वारदात