ताज़ा खबर
 

गोदते-गोदते टूट गया चाकू, 59 बार पत्नी पर हमला करने वाले को मिली यह सजा

जज ने कहा कि 'तुमने अपने घर के बेडरूम में बेखौफ होकर अपनी पत्नी पर हमले किए। तुमने अपनी पत्नी पर 59 बार हमले किए। हमले के दौरान एक चाकू टूट गया तो तुम कमरे से निकलकर रसोईघर में गए और दूसरी चाकू लेकर वापस लौटे।'

CRIME, CRIME NEWS, MURDERमहिला के सीने और गर्दन पर कई गहरे जख्म थे। प्रतीकात्मक तस्वीर।

यूनाइटेड किंगडम में एक शख्स को अपनी पत्नी की वीभत्स हत्या करने के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा मिली है। इस हत्याकांड को पिछले साल क्रिसमिस के दिन अंजाम दिया गया था। 47 साल के लॉरेंस ब्रांड पर हत्या का चार्ज लगाया गया है। आरोप है कि लॉरेंस ब्रांड ने अपनी 41 साल की पत्नी एंजेला मित्तल की साल 2018 में हत्या के लिए दो चाकूओं का इस्तेमाल किया। बीते शुक्रवार (10 मई, 2019) को इस मामले की सुनवाई रीडिंग क्राउन कोर्ट में हुई। हत्या के वक्त एंजेला के सीने और गर्दन पर 59 बार हमला किया गया था। यह हमला उसके बर्कशायर के शिनफिल्मड स्थित घर में किया गया था।

ब्रांड को सजा सुनाते वक्त जज हीथर नॉर्टन ने कहा कि ‘तुमने अपने घर के बेडरूम में बेखौफ होकर अपनी पत्नी पर हमले किए। तुमने अपनी पत्नी पर 59 बार हमले किए। हमले के दौरान एक चाकू टूट गया तो तुम कमरे से निकलकर रसोईघर में गए और दूसरी चाकू लेकर वापस लौटे।’ इस मामले में अदालत को सुनवाई के वक्त बताया गया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट से पता चला है कि इतने हमले किए जाने के बाद भी एंजेला की मौत नहीं हुई थी। जज ने नोटिस किया कि उस दौरान वो काफी डर और दर्द से गुजरी थी। Thames Valley Police Major Crime Unit के वरिष्ठ अधिकारी माइक रोडी ने कहा कि एंजेला को बुरी तरह मारा गया था उनके शरीर पर 59 अलग-अलग जख्म थे।

जांच अधिकारियों के मुताबिक एंजेला अपने घर को सबसे ज्यादा महफूज समझती थी लेकिन उसपर उसके घर पर ही हमला हो गया था। बजाए इसके की ब्रांड अपनी पत्नी एंजेला की मदद करता उसने आपातकाल नंबर डायल करने से पहले उस जगह को साफ करने की कोशिश की। उसने मदद के लिए एंबुलेंस को भी नहीं बुलाया। सुनवाई के दौरान जांच अधिकारियों ने कहा कि एंजेला की हत्या काफी वीभत्स तरीके से की गई थी। इधर अदालत के फैसले पर एंजेला के पिता भरत और उनकी मां कमला मित्तल ने संतोष जताया है। उन्होंने अपनी बेटी को श्रंद्धांजलि देते हुए कहा कि वो काफी प्यारी लड़की थी। एंजेला का माता-पिता का कहना है कि वो काफी साधारण लड़की थी अक्सर अपने दोस्तों से बातचीत करती रहती थी और अपने परिवार के साथ समय गुजारती थी। वो सभी को साथ लेकर चलती थी और सभी के साथ काफी अच्छे व्यवहार रखती थी। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 पूर्वांचल का यह गैंगस्टर है दाऊद इब्राहिम का गुरू, शिष्य ही बन गया जान का दुश्मन
2 यहां लगती है जुर्म की पाठशाला, 50 से ज्यादा नाबालिग ले चुके हैं प्रशिक्षण
3 पहले पिता ने बेचा फिर खरीदार ने, दो साल में 14 ने किया रेप, महिला ने खुद को जला डाला!
आज का राशिफल
X