ताज़ा खबर
 

Corona virus, Covid-19, India Lockdown: मणिपुर की महिला पर थूक कर भाग गया बाइक सवार, FIR दर्ज

Corona virus, Covid-19, India Lockdown: महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि बाइक सवार इस युवक ने अचानक अपना मास्क हटाया औऱ उनपर थूक कर भाग गया।

इस घटना से महिला चकित रह गईं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Corona virus, Covid-19, India Lockdown: महाराष्ट्र अभी उन राज्यों में शुमार हो गया है जहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। कोरना वायरस के खतरे के बीच एक हैरान कर देने वाली खबर मुंबई से आई है। यहां एक युवक ने राह चलती महिला के ऊपर थूक दिया और फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि यह महिला मूल रूप से पूर्वोतर के राज्य मणिपुर की रहने वाली हैं। सोमवार (6 अप्रैल, 2020) की शाम यह महिला मुंबई के सांताक्रूज इलाके में सड़क पर पैदल ही जा रही थीं। उसी वक्त मोटरसाइकिल से जा रहे एक शख्स ने अचानक उनक ऊपर थूक दिया। इस घटना से महिला अचानक चौंक गईं।

बताया जा रहा है कि 25 साल की यह महिला अपने एक मित्र के साथ मिलिट्री कैंप की तरफ जा रही थीं। दरअसल इस कैंप में जरुरी सामान वितरित किये जा रहे हैं और महिला कैंप से कुछ सामान लेने ही जा रही थीं। उसी दौरान उनके साथ यह घटना हुई।

इस मामले में महिला ने वकोला थाने में अज्ञात युवक के खिलाफ उनपर थूकने के संबंध में FIR दर्ज कराया है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि बाइक सवार इस युवक ने अचानक अपना मास्क हटाया औऱ उनपर थूक कर भाग गया। वो उस वक्त सकपका गईं थीं और युवक की मोटरसाइकिल का पंजीकरण नंबर नहीं नोट कर सकीं।

इधऱ इस घटना के बाद पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि आरोपियों युवक की पहचान की जा सके। पुलिस का कहना है कि ऐसी घटनाओं से कोरोना के संक्रमण के फैलने का खतरा बढ़ जाता है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली से भी एक ऐसी घटना सामने आई थी। यहां पर एक युवक ने नॉर्थईस्ट की रहने वाली लड़की को कोरोना कहकर उनपर थूक गिया था। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया था।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 गुजरात: महिला डॉक्टर को गाली देकर सोसायटी से भगाने लगा पड़ोसी, VIDEO वायरल
2 India Lockdown: मौलाना साद ने नहीं दिये 26 सवालों के जवाब, दूसरा नोटिस भेजने की तैयारी में क्राइम ब्रांच
3 BJP नेता ने कोरोना वायरस को लेकर सांप्रदायिक पोस्ट किया शेयर, पुलिस ने पकड़ कर भेजा जेल