ताज़ा खबर
 

मंच पर चढ़ युवक ने हार्दिक पटेल को मारा था तमाचा, VIDEO वायरल होने पर मचा था हंगामा

बाद में पुलिस थप्पड़ मारने के आरोपी युवक को पकड़ कर अपने साथ ले गई थी।

crime, crime newsबाद में पुलिस ने युवक को पकड़ लिया था। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

नेताओं को थप्पड़ मारने की खबरें अक्सर मीडिया में सुर्खियां बन जाती हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अब तक कई बड़े नेताओं को तमाचा मारने की खबरें सामने आ चुकी हैं। आज बात पाटीदारों के नेता कहे जाने वाले हार्दिक पटेल की, जिन्हें कभी भरी सभा में थप्पड़ खानी पड़ी थी।

बात साल 2019 की है। उस वक्त लोकसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी का माहौल था। हार्दिक पटेल उस दौरान हाथ के साथ थे और गुजरात में रैलियां भी कर रहे थे। अप्रैल के महीने में हार्दिक पटेल गुजरात के सुरेंद्रनगर के बलदाणा गांव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

सभा को संबोधित करने के दौरान ही एक शख्स ने अचानक मंच पर आकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। इस थप्पड़ कांड का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वीडियो में नजर आ रहा था कि हार्दिक पटेल मंच पर खड़े होकर चुनावी भाषण दे रहे थे। इसी दौरान एक शख्स अचानक मंच पर चढ़ कर उनकी तरफ बढ़ा था।

इस शख्स ने अचानक हार्दिक पटेल को एक जोरदार तमाचा जड़ दिया था। अचानक थप्पड़ पड़ने के बाद हार्दिक पटेल चौक गए थे। तत्कालीन कांग्रेस नेता को थप्पड़ पड़ते ही वहां अफरातफरी का माहौल हो गया था। मंच पर मौजूद अन्य लोगों ने इस शख्स को पकड़ लिया था और उस वक्त उसकी पिटाई शुरू कर दी थी। यह पूरी घटना एक कैमरे में कैद हो गई थी जिसका वीडियो बाद में सामने आय़ा था।

बाद में पुलिस थप्पड़ मारने के आरोपी युवक को पकड़ कर अपने साथ ले गई थी। उस वक्त यह बात सामने आई थी कि हार्दिक पटेल सुरेंद्रनगर से कांग्रेस प्रत्याशी सोमाभाई पटेल के चुनाव प्रचार के लिए वढवाण कस्बेद के बलदाणा में आयोजित जनआक्रोश सभा में पहुंचे थे। हार्दिक पटेल ने जब भाषण शुरू किया तो एक युवक अचानक मंच पर चढ़कर आया और अचानक हार्दिक को तमाचा जड़ दिया।

युवक के बारे में बताया गया था कि वो मेहसाणा के कड़ी जासलपुर का रहने वाला था। उसका नाम तरुण बताया गया था। बाद में इस मामले में हार्दिक पटेल ने पुलिस के पास जाकर अपनी शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

Next Stories
1 मॉडल से मर्डर की आरोपी तक! अभिनेत्री एंजेल पर देह व्यापार चलाने का भी लगा था आरोप…
2 कभी नहीं ली कोचिंग, पहले ही प्रयास में UPSC पास करने वाले IAS अरुण राज की कहानी…
3 टिकट ब्लैक करने वाले छोटा राजन से कैसे हुई दाऊद की दोस्ती? यारी, दुश्मनी में बदली तब खूब मचा था कत्ल-ए-आम
ये पढ़ा क्या?
X