ताज़ा खबर
 

VIDEO CALLS करके दिखाता था प्राइवेट पार्ट! 100 से ज्यादा महिलाओं का उत्पीड़न करने वाला गिरफ्तार

फोन पर हुसैनकर ने पहले थोड़ी देर तक लड़की से इधर-उधर की बातें कि और फिर अचानक वो उससे गंदी बातें करने लगा।

Author Edited By Nishant Nandan Published on: December 3, 2019 10:37 AM
फोन पर यह शख्स महिलाओं से गंदी बातें भी करता था। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

यह शख्स महिलाओं या लड़कियों को अक्सर VIDEO CALL किया करता था। वीडियो कॉल कर वो महिलाओं से गंदी बातें करता और अपना प्राइवेट पार्ट दिखाता था। पुलिस के मुताबिक 26 साल का सांभाजी हुसैनकर मुंबई के वर्ली इलाके का रहने वाला है और उसने अब तक 100 से ज्यादा महिलाओं और लड़कियों के साथ VIDEO CALL पर गंदी हरकत की है। यह भी जानकारी सामने आई है कि सांभाजी हुसैनकर एक ऐप का इस्तेमाल कर व्हाट्सऐप पर लड़कियों का प्रोफाइल चेक करता था और फिर उनके साथ यह बेहद ही गंदी हरकत करता था। जानकारी के मुताबिक हुसैनकर मुख्य रूप से कोल्हापुर का रहने वाला था और ग्रैंड रोड पर स्थित एक गैराज में मकैनिक के तौर पर काम करता था।

हुसैनकर पिछले कई दिनों से यह गंदी हरकत कर रहा था। लेकिन इस बार 17 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ गंदी हरकत करने के बाद इस युवक को पुलिस ने धर दबोचा है। वडाला के एक कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली इस छात्रा को बीते शनिवार से हुसैनकर लगातार फोन कर रहा था। कई बार इस लड़की ने इस अनजान नंबर पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन फिर उसने सोचा कि शायद यह उसके किसी रिश्तेदार का फोन हो लिहाजा उसने एक दिन हुसैनकर का फोन रिसीव कर लिया।

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस रश्मि करणदिकर ने बताया कि ‘फोन पर हुसैनकर ने पहले थोड़ी देर तक लड़की से इधर-उधर की बातें कि और फिर अचानक वो उससे गंदी बातें करने लगा। इससे पहले यह लड़की फोन को काट पाती वो लड़की को VIDEO CALL पर अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा।’

लड़की ने तुरंत फोन काट दिया लेकिन यह युवक लगातार उसे फोन कर रहा था। इसके बाद पीड़िता ने अपना मोबाइल डाटा बंद कर दिया और परिवार वालों को इस बात की जानकारी दी। परिजनों की मदद से लड़की ने तुरंत थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि ‘फोन नंबर के बारे में तकनीकि जानकारियां हासिल कर पुलिस हुसैनकर तक पहुंच गई।’ पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि इससे पहले भी यह शख्स छेड़खानी के एक केस में गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस के मुताबिक लड़कियों का फोन नंबर हासिल करने के लिए यह शख्स एक ऐप इस्तेमाल करता था और वो सिर्फ लड़कियों को ही फोन किया करता था।

पुलिस ने बताया कि हुसैनकर शादीशुदा है और उसे ऐसे गंदे कॉल करने की आदत पड़ चुकी है। वो ज्यादातर रात के समय ऐसे कॉल किया करता था। अब पुलिस इस मामले में आरोपी हुसैनकर पर कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है। साथ ही साथ हुसैनकर के द्वारा VIDEO CALL पर प्रताड़ित की गई अन्य महिलाओं के बारे में भी पता लगाने में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हुक्का पीते VIDEO वायरल हुआ तो 9वीं के छात्र को स्कूल से निकाला, अदालत से मिली राहत
2 Ghaziabad: 2 बच्चों को गला घोंटकर मार डाला, फिर पति-पत्नी समेत 3 ने 8वीं मंजिल से छलांग लगा दे दी जान
3 पहले महिला को दी लिफ्ट, फिर साथियों संग किया गैंगरेप, पीड़िता के पर्स से ऐसे पकड़ा गया आरोपी पुलिसवाला
जस्‍ट नाउ
X