ताज़ा खबर
 

बलात्कार कर महिला को लगा दी आग, पीड़िता ने ऐसा पकड़ा कि जलकर मर गया!

महिला के पति की मौत हो चुकी थी और वो विधवा के तौर पर अपनी जिंदगी गुजार रही थी। सोमवार (4 मार्च, 2019) को महिला अपने घर पर अकेली थी और उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि अगले पल उसके साथ क्या होने वाला है।

crime, crime news, fireआग लगाने वाला खुद भी इस आग में जल गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस दरिंदे ने अपनी हवस की आग बुझाने के लिए महिला पर यौन हमला कर दिया। हवस की आग ठंडी होने के बाद वो महिला को ठिकाने लगा कर वहां से फरार हो जाने की फिराक में था। लेकिन इस घटना में दरिंदे को इसके कुकर्मो की सजा भी मौका-ए-वारदात पर ही मिल गई। खास बात यह है कि इस शैतान को किसी और ने नहीं बल्कि पीड़ित महिला ने ही भयानक सजा दे दी। यह मामला पश्चिम बंगाल के माल्दा जिले का है। महिला के पति की मौत हो चुकी थी और वो विधवा के तौर पर अपनी जिंदगी गुजार रही थी। सोमवार (4 मार्च, 2019) को महिला अपने घर पर अकेली थी और उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि अगले पल उसके साथ क्या होने वाला है।

इस दिन महिला के अकेलेपन का फायदा उठाकर 35 साल का एक शख्स शाम के वक्त जबरन उसके घर में दाखिल हो गया। इस शख्स ने घर में ही महिला के साथ रेप किया। रेप के बाद इस शैतान को ऐसा लगा कि अगर वो महिला बच गई तो उसके कुकर्मो का पर्दाफाश हो जाएगा। लिहाजा उसने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए महिला को जिंदा ही आग के हवाले कर दिया। लेकिन भयानक यातना सहने वाली इस महिला ने जबरदस्त हिम्मत दिखाई। जैसे ही आरोपी ने उसे आग में झोंक कर वहां से भागने की कोशिश की तो महिला ने उसे धर दबोचा। आरोपी ने खुद को महिला की जकड़ से छुड़ाने की भरपूर कोशिश की लेकिन वो खुद को उसकी पकड़ से आजाद नहीं करा पाया। देखते ही देखते दोनों इस आग में जल गए।

घर से उठते धुएं पर नजर पड़ते ही पड़ोसी महिला की घर की तरफ दौड़े। घर के एक कमरे में दो लोगों को जिंदा जलता देख पड़ोसी अवाक रह गए। पड़ोसियों ने किसी तरह उन्हें आग की लपटों से बचाया और माल्दा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती कराया। अस्पताल में आरोपी युवक ने दम तोड़ दिया। इस घटना में महिला भी बुरी तरह झुलस गई है। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला सुभाष कॉलोनी में रहती थी। मृतक युवक के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक वो महिला के घर से 35 किलोमीटर दूर रहता था। दबी जुबान में यह बात भी कही जा रही है कि आरोपी युवक पहले भी महिला के घर पर आता था। फिलहाल पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 रजनीकांत, कमल हासन की थी फेवरेट, बुरी हालत में सड़क पर मिली तो बदन पर रेंग रहे थे कीड़े
2 ‘मोटा’ कहकर चिढ़ाता था, भाई ने कैची से गोदकर कर दी हत्या
3 थाने पहुंचे गुरु-चेला: शिक्षक ने जातिसूचक गालियां दीं, 15 थप्पड़ मार सिर दीवार पर पटक दिया, 13 वर्षीय छात्र के आरोप
ये पढ़ा क्या?
X