ताज़ा खबर
 

‘तुमने मुझे धोखा दिया’, इतना कह पति ने पत्नी को चाकू से 30 बार गोद डाला

मरने से पहले मोनिका ने पुलिस को बताया कि 'मेरे पति ने मुझसे कहा कि मैंने उसे धोखा दिया है और फिर उसने मुझे मार डाला।'

Author Published on: September 18, 2019 4:16 PM
अस्पताल के अनुसार तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं और खतरे से बाहर हैं।

पत्नी की हत्या से पहले उसके पति ने उससे कहा कि ‘तुमने मुझे धोखा दिया।’ इतना कहने के बाद इस युवक ने अपनी पत्नी को 30 बार चाकू से गोदा। गंभीर बात यह भी है कि शक में आकर अपनी पत्नी की हत्या को इस युवक ने अपने बच्चों के सामने ही अंजाम दिया है। चेशायर (Cheshire) में 2 बच्चों की मां की इस वीभत्स हत्या के बाद सभी लोग दंग है। मृतक महिला के दोनों बेटों की उम्र उम्र 11 साल और 2 साल है।

‘NBC Connecticut’ के मुताबिक यह घटना उस वक्त उजागर हुई जब इस महिला के 11 साल के बच्चे ने Cheshire पुलिस विभाग को माउन्टेन रोड स्थित अपने घर से रात करीब 8.38 मिनट पर फोन सूचना दी। लड़के ने बीते 11 सितंबर को 911 पर फोन कर अपने पिता की करतूतों के बारे में पुलिस को इत्तिला किया था। लड़के ने बताया था कि उसके पिता ने उसकी मां को चाकू से 30 बार गोदा है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि इमैनुएल डोमनिग्यूज और उनकी पत्नी मोनिका डोमनिग्यूज दोनों के शरीर पर चाकू के जख्म हैं और आसपास कई सारे चाकू बिखरे पड़े हैं। खून से सनी मोनिका जमीन पर गिरी पड़ी थीं और उनकी गर्दन पर जख्म के कई निशान थे। मरने से पहले मोनिका ने पुलिस को बताया कि ‘मेरे पति ने मुझसे कहा कि मैंने उसे धोखा दिया है और फिर उसने मुझे मार डाला।’

पुलिस ने मोनिका को तुरंत अस्पताल पहुंचाया लेकिन बीते 15 सितंबर को उनकी मौत हो गई। पत्नी से झड़प के दौरान मोनका का पति इमैनुएल डोमनिग्यूज भी घायल हो गया था। इमैनुएल को इलाज के लिए अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्वस्थ होने के बाद पुलिस ने इमैनुएल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसपर हमला करने संबंधित फर्स्ट डिग्री का चार्ज लगाया गया है।

मृतक महिला के परिवार की एक मित्र ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मोनिका ने काफी दर्द सहा है…जरुरत इस बात की है कि हम उसकी आवाज बनें। यह सब रुकना चाहिए। हमें मोनिका के मामले में पूरा न्याय चाहिए।’ बता दें कि 13 सितंबर को पहली बार इमैनुएल की अदालत में पेशी हुई। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 झगड़ा हुआ तो पत्नी को पीटा फिर चाकू से काट ली नाक, पति फरार
2 क्लास में पहली बार आया पीरियड तो टीचर ने कहा – ‘गंदी लड़की’, छात्रा ने कर ली सुसाइड
3 Aligarh रेलवे स्टेशन पर भीड़ ने मुस्लिम परिवार को पीटा, AMU के छात्र बोले- कल देश जलेगा