ताज़ा खबर
 

घर में अकेली सोई थी गोद ली हुई बेटी, रात में बाप ने कर डाला रेप, मां के साथ जाकर पुलिस को सुनाई दर्दनाक दास्तां

रात में अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके पिता ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने कहा, 'तुम मेरी सगी बेटी नहीं हो।'

crime, crime news, rapeप्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बिहार के पटना में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बाप ने अपनी गोद ली हुई बेटी (दत्तक पुत्री) के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित नाबालिग लड़की अपनी मां के साथ थाने पहुंची और पुलिस को अपने साथ हुई घटना की लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शुरुआती पूछताछ के बाद पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया। डॉक्टर ने रेप की पुष्टि की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सुनसान घर का फायदा उठाकर की वारदातः मामला पटना जिले के एक गांव का है। पीड़िता की उम्र 16 साल बताई जा रही है। घटना के वक्त घर में दोनों के अलावा कोई नहीं था। पीड़िता की मां और उसका भाई किसी काम से गए हुए थे। इसी का फायदा उठाकर हैवान बाप ने इस नापाक हरकत को अंजाम दिया। इस घटना से मां-बेटी को गहरा धक्का लगा और उन्होंने सजा दिलाने का फैसला किया।

Hindi News Today, 26 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

‘तुम मेरी सगी बेटी नहीं हो’: प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता महज छह महीने की उम्र से ही इस परिवार के साथ रह रही है, छोटी उम्र में ही दंपती ने उसे गोद ले लिया था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह घर में अकेली सोई हुई थी। रात में अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके पिता ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने कहा, ‘तुम मेरी सगी बेटी नहीं हो।’

गौरतलब है कि करीबी रिश्तेदारों द्वारा महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। देश के कई अलग-अलग इलाकों में आए दिन इस तरह की वारदात अंजाम दी जा रही है। ऐसे में महिलाओं की सुरक्षा पर गंभीर सवाल उठ गए हैं। घर के अंदर करीबी लोगों द्वारा किए जाने वाले अपराधों पर लगाम कसना पुलिस के लिए भी आसान नहीं है।

Next Stories
1 VIDEO: सबरीमाला मंदिर में दर्शन के लिए आई महिला समाजसेविका की आंखों में डाला मिर्च, कमिशनर ऑफिस के बाहर हुई घटना
2 25 साल की वकील से रेप, पीड़िता का आरोप- नशे की हालत का उठाया फायदा, घर ले जाकर बलात्कार
3 6 फेरे लेने के बाद बदल गया दुल्हन का मूड, बोली- काला है दूल्हा, नहीं करूंगी शादी
आज का राशिफल
X