ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप पर पागल हुआ शख्स, बहन की लूट ली इज्जत

इसके बाद पीड़िता ने अमन को उसके घर से चले जाने के लिए कहा लेकिन वो नहीं गया। सहमी लड़की घटना के बाद खुद ही अपने घर से बाहर आ गई।

आरोपी ने लड़की की पिटाई भी कर दी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना को सुनने के बाद कर कोई चकित है। एक शख्स ने गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया। यह मामला गुजरात की राजधानी अहमदाबाद का है। यहां पुलिस ने 19 साल के एक युवक अमन उपाध्याय को गिरफ्तार किया है। अमन उपाध्याय पर आरोप है कि उसने अपनी मुंहबोली बहन के साथ रेप किया है। जानकारी के मुताबिक अमन उपाध्याय पीड़िता को अपनी बहन मानता था और उससे कई बार राखी भी बंधवा चुका था।

कुछ ही दिनों पहले अमन का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था। गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद से अमन काफी मानसिक तनाव में रहता था। अमन अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के लिए मुंहबोली बहन को ही जिम्मेदार मानता था। जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार 25 मई, 2019 को युवती ने अपने भाई अमन को घर बुलाया ताकि वो उससे उसके ब्रेकअप को लेकर बातचीत कर सके। उस वक्त लड़की के परिजन घर से बाहर गए हुए थे।

पीड़िता के मुताबिक घर आने के बाद अमन काफी गुस्से में था। उसने घर में आने के बाद उसकी पिटाई कर दी और उसके बाल खींचकर उसे ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया। पीड़िता के मुताबिक इसके बाद अमन ने उसे फर्श पर गिरा दिया और उसके साथ रेप किया। अमन ने लड़की को अप्राकृतिक सेक्स के लिए भी मजबूर किया। इसके बाद पीड़िता ने अमन को उसके घर से चले जाने के लिए कहा लेकिन वो नहीं गया। सहमी लड़की घटना के बाद खुद ही अपने घर से बाहर आ गई।

लड़की ने वडाज थाने में अमन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित लड़की के मुताबिक 10वीं क्लास से अमन और उसकी दोस्ती थी। अमन कई बार उसके घर पहले भी आता था और लड़की उसे राखी भी बांधती थी। अमन नारनपुरा का रहने वाला है। बीते रविवार यानी 26 मई, 2019 को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X