ताज़ा खबर
 

यूपी: नशे में धुत युवक ने कमरे में घुस मां से किया रेप, पहुंचा जेल

पुलिस के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने के बाद यह युवक मौके से फरार हो गया था।

crime, crime newsलोक-लाज की वजह से परिवार वाले खामोश रहे। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां पुलिस ने 23 साल के एक युवक को अपनी मां के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह शर्मनाक घटना 3 मार्च की बताई जा रही है। लेकिन परिवार वालों ने समाज में बदनामी के डर से इस मामले को छिपाए रखा। अब मामले के उजागर होने के बाद थाने में केस दर्ज कराया गया है और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के एक गांव की है। बताया जा रहा है कि 3 मार्च को यह युवक नशे की हालत में घर पहुंचा था। नशे में यह युवक अपनी मां के कमरे में घुस गया औऱ उनके साथ जबरदस्ती की। कई दिनों तक परिवार के सदस्य लोक-लाज की वजह से खामोश रहे लेकिन 16 मार्च, 2020 को लड़के के पिता ने अपने बेटे के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया। शिकायत दर्ज होने के बाद युवक को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने के बाद यह युवक मौके से फरार हो गया था। बहरहाल इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी लड़के को जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि पिछले साल महाराष्ट्र के औरंगाबाद से भी एक ऐसी ही खबर आई थी। यहां पुलिस ने एक शख्स को अपनी मां के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया था। उस वक्त बताया गया था कि आरोपी के पिता की मौत लगभग सात साल पहले हो गई थी और पीड़िता एक अस्पताल में काम करती थी।

उस वक्त जांच में यह बात भी सामने आई थी कि शराब के लिए पैसे नहीं देने पर यह युवक अक्सर अपनी मां की पिटाई भी किया करता था।यह भी खुलासा हुआ था कि इस शख्स ने कई बार महिला के साथ गंदी हरकत की थी लेकिन परिवार वालों ने इस मामले में भी लोक-लाज के डर से शुरू में थाने में शिकायत नहीं दर्ज कराई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 19 लोगों को चाकू से गोद डाला, पकड़ाया तो बोला- देश को बचाना चाहता था, मिली यह सजा
2 2012 Delhi Gang Rape: फांसी से 3 दिन पहले दोषी मुकेश ने डेथ वारंट पर रोक की लगाई याचिका, कहा- घटना के दिन नहीं था दिल्ली में
3 बिहार: छेड़खानी का विरोध करने पर नौवीं की छात्रा की पीट-पीट कर हत्या, 13 लोगों पर FIR दर्ज
IPL 2020 LIVE
X