ताज़ा खबर
 

अजीबोगरीब खबर: कुतिया का बलात्‍कार करने का आरोप, रिमांड पर भेजा गया मुंबई का शख्‍स

जांच अधिकारियों ने कहा है कि मुनमुन जिस फूड आउटलेट में काम करता था उसके बाहर आवारा पशु अक्सर सोया करते थे।

dog, dog raped, crime, crime newsकुछ छात्रों ने इस युवक का वीडियो भी बनाया। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

महाराष्ट्र के खारघर से एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने यहां 20 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक पर एक कुतिया से बलात्कार करने का आरोप लगा है। एक जानवर के साथ ऐसी गंदी हरकत करने वाले शख्स की पहचान मुनमुन कुमार गोवर्धन कुमार राम के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक मुनमुन कुमार एक फूड आउटलेट में काम करता था। पुलिस ने बीते गुरुवार (22 अगस्त, 2019) को मुनमुन को अदालत में पेश किया जहां अदालत ने उसे 26 अगस्त तक रिमांड पर भेज दिया।

इस मामले को लेकर जो शिकायत दर्ज कराई गई है उसके मुताबिक यह घटना 15 अगस्त की है। इस दिन कुछ छात्र खारघर सेक्टर-4 इलाके से होकर गुजर रहे थे तब ही उन्होंने मुनमुन को गली में घूम रही एक कुतिया के साथ गंदी हरकत करते हुए देखा। इन छात्रों ने उसी वक्त इस शख्स का एक वीडियो बना लिया और फिर इस वीडियो को इंटरनेट पर भी अपलोड कर दिया।

अगले ही दिन पशुओं के अधिकारों के लिए काम करने वाले विजय रंगारे की नजर इस वीडियो पर पड़ी। वीडियो को देख विजय रंगारे हैरान रह गए और उन्होंने उसी वक्त पुलिस को इस बारे में सूचना दी। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त खारघर पुलिस ने वीडियो के आधार पर इस मामले में केस दर्ज करने से मना कर दिया।

इसके बाद People for Ethical Treatment of Animals (PETA) के कुछ सदस्यों ने इस मामले में नवी मुंबई के बड़े पुलिस अधिकारियों से शिकायत की तब जाकर पुलिस ने बुधवार को केस दर्ज किया।

इस मामले की जांच करने वाले जांच अधिकारियों ने कहा है कि मुनमुन जिस फूड आउटलेट में काम करता था उसके बाहर आवारा पशु अक्सर सोया करते थे। मुनमुन इस पशुओं के साथ काफी घुल-मिल गया था और मौका देखकर वो इन जानवरों के साथ गंदी हरकत करता था।

आपको बता दें कि ऐसे मामलों में पशु संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया जाता है। लेकिन कई बार ऐसे देखने में आया है कि पशुओं से क्रूरता करने के आरोपी हफ्ते या 2 हफ्ते से ज्यादा समय तक जेल में नहीं रहते क्योंकि जल्दी ही उन्हें जमानत मिल जाती है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे पर पत्नी की हत्या का आरोप, परिजन बता रहे सुसाइड
2 नोएडा: पहले शराब पिलाई, फिर युवक को पीटकर मार डाला, गुस्साए लोगों को समझाने पहुंची पुलिस पर भी हुआ हमला!
3 पति का गला काट पेड़ पर लटका दिया, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची खौफनाक साजिश